Asianet News HindiAsianet News Hindi

बंदायू में सिरफिरे ने बीच चौराहे में कर दी दरोगा की पिटाई, इस बात को लेकर पुलिस से नाराज हुआ था युवक

बंदायू में एक सिरफिरे युवक ने पैदल जा रहे दरोगा पर अचानक से हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस उसे मुश्किल से काबू में करके कोतवाली लेकर आई तो वहां उसने गाली देनाी शुरूकर दी। बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

In Bandayu headman beat up police officer in middle of crossroads young man was angry with police about this
Author
Budaun, First Published Aug 23, 2022, 3:18 PM IST

बंदायू: उत्तर प्रदेश के बंदायू जिले में एक सिरफिरे युवक ने दरोगा पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में दरोगा को चोट आ गई है और उनकी वर्दी भी फट गई है। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा अवधेश पारासर किसी काम के चलते अलापुर गए हुए थे। देर शाम को जोगीपुरा रोड पर स्थित एक धर्मशाला के पास रुकने के बाद वह पैदल ही लावेला चौक जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह जैन मंदिर के पास पहुंचे कि अचानक से एक सिरफिरे युवक ने उन पर हमला बोल दिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को लेकर कोतवाली आ गई।

सिरफिरे युवक ने दरोगा पर किया हमला
कोतवाली लाने के बाद आरोपी को पुलिस ने जैसे-तैसे काबू कर हावालात में बंद किया। दरोगा ने बताया कि युवक ने उन पर अचानक से हमला कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक आरोपी युवक दरोगा को जमीन पर गिराकर उनकी पिटाई करने लगा। आसपास के लोगों ने बीच चौराहे पर दरोगा कि पिटाई होते देख उन्हें बचाने के लिए दौड़े लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी सिरफिरा किसी के कब्जे में नहीं आ पाया। जिसके बाद किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ना चाहा तो वह उनसे भी भिड़ गया।

युवक की मानसिक स्थिति खराब 
पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से युवक को पकड़ कर उसे काबू किया गया और आरोपी को कोतवाली लाया गया। कोतवाली लाने के बाद सिरफिरे ने किसी से भी बिना गाली के बात नहीं की। जब पुलिस ने उसको काबू में करना चाहा तो वह योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। पुलिस को भी इस मामले को देखकर समझ आ गया था कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर प्रभारी कोतवाल आकाश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सिरफिरे युवक को हिरासत में ले लिया गया है। 

पिटाई से नाराज था युवक
अधिकारियों के निर्देश के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। दरोगा हमले में हल्की चोट आई है। मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि दादी रसोई के पास युवक घायल अवस्था में मिला था। सिरफिरे युवक का नाम राजा है और वह बरनी ढकपुरा गांव का निवासी है। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही युवक वहां के कर्मचारियों से भिड़ गया। कर्मचारी से छूटा तो अस्पताल में तैनात होमगार्ड से भिड़ गया। युवक की इन हरकतों को देखते हुए पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी थी। इससे वह नाराज था। इसी दोौरान वहां से पैदल जा रहे दरोगा को उसने पुलिसकर्मी समझ कर पीट डाला

यूपी के बंदायू में पत्नी ने पति से कराया नाबालिग का रेप, खुद बनाती रही वीडियो-सबकुछ सोशल मीडिया पर डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios