Asianet News HindiAsianet News Hindi

एटा में सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पिता को उतारा मौत के घाट, बहू ने पुलिस को बताया आंखों देखा हाल

यूपी के एटा में एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पिता के सिर पर लोहे के बेलचे से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। 

In Etah mad lover killed girlfriend and her father daughter in law told police
Author
First Published Oct 7, 2022, 1:18 PM IST

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। हमले से बचाने के लिए बीच में आई मां पर भी आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान भाभी ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। यह घटना जसरथपुर थाना क्षेत्र के नगला बलू गांव की है। घर में जबरन घुसे युवक को जब लड़की के पिता ने रोकने की कोशिश की तो उसने लोहे के बेलचे से उनके सिर पर हमला कर दिया। वहीं पिता को बचाने के लिए युवती बीच-बचाव करने लगी तो आरोपी ने उसकी भी बेलचा मारकर हत्या कर दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतका की मां शशि की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पिता पर किया जानलेवा हमला
बताया जा रहा है कि नगला बलू गांव निवासी 20 वर्षीय पुनीत की अनंतराम की बेटी तनिषा से बातचीत होती थी। लेकिन तनिषा के घरवाले इसका विरोध कर रहे थे। वहीं गुरुवार रात करीब 10 बजे पुनीत तनिषा से मिलने के लिए उसके घर गया तो तनिषा के पिता ने उसे रोक दिया। जिसके बाद आरोपी पुनीत ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं मृतका तनिषा की भाभी खुशी ने बताया कि ससुर के मना करने पर आरोपी ने धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद उसने बेलचे से ताबड़तोड़ उन पर हमला करना शुरूकर दिया। इस दौरान जो भी बीच में आया पुनीत सबपर जानलेवा हमला करने लगा। उन्होंने बताया कि जब वह उनकी तरफ आने लगा तो खुशी ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। 

युवती की भाभी ने भागकर बचाई अपनी जान
खुशी ने बताया कि उसने शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर एकत्र हो गए। वहीं आरोपी भी तबतक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने लड़की और उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं सास शशि की हालत गंभीर होता देख आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। खुशी ने बताया कि परिवार के लोग पुनीत को पसंद नहीं करते थे। वह एक दबंग किस्म का लड़का था और इससे पहले भी उसने जबरन घर में घुसने की कोशिश की थी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और मामले की जांच करने में जुट गई। पुलिस ने आरोपी पुनीत को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी ने पुलिस के सामने जुर्म कुबूलते हुए कहा कि होली के आसपास उसकी तनिषा से बातचीत होना शुरू हुई थी। उसने बताया कि तनिषा ने उससे पैसे और फोन लिया था। लेकिन वह उससे बात करने के बजाय दूसरे लड़कों से बात करती थी। विरोध करने पर वह पुनीत को ब्लैकमेल करने लगी थी। जिसके बाद वह तनिषा के घर पैसे और मोबाइल वापस लेने गया था। लेकिन वहां पर यह सब कुछ हो गया। वहीं अलीगढ़ के डीआईजी दीपक कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। SSP उदय शंकर ने बताया कि किशोरी और उसके पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

एटा: 10वीं की छात्रा ने मां के फोन छिनने पर नदी में लगाई छलांग, नाबालिग को बचाने की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios