Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई में युवक ने दिया प्रेमिका को धोखा, नाराज युवती ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के हरदोई जिले में प्रेमिका के गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद नाराज प्रेमिका ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। युवती की मां ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने बताया मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

In Hardoi young man cheated the girlfriend the angry girl took a terrible step
Author
Hardoi, First Published Aug 19, 2022, 7:49 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेमी से नाराज युवती ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। दरअसल, मुहल्ला अहाता हकीम निवासी समीर का एक युवती से प्रम-प्रसंग चल रहा था। इस दौरान युवती अक्सर अपने प्रेमी समीर के घर आया-जाया करती थी। दोनों के बीच में अवैध संबंध थे। जिसके चलते युवती प्रेग्नेंट हो गई थी। जब युवती ने इस बात की जानकारी समीर को दी तो धीरे-धीरे वह युवती से किनारा करने लगा। युवकी समीर से शादी करना चाहती है। लेकन समीर ने उससे शादी के लिए इनकार कर दिया था। जिससे नाराज युवती ने अपने प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया।

गर्भवती होने पर प्रेमी ने किया शादी से इंकार 
यह मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की काशारीम कालोनी का है। युवती के परिजनों को जब उसके प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत समीर के परिजनों से कर दी। समीर के परिजनों को युवती के गर्भवती होने की जानकारी हुई तो दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश की जाने लगी। युवती के परिजन समीर को शादी के लिए मना रहे थे। शादी के लिए तैयार न होने पर युवती ने शुक्रवार दोपहर खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया। वहीं युवती की मां ने उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में दुष्कर्म के मामले में FIR दर्ज करवाई है।

घायल युवक की हालत गंभीर
वहीं पुलिस इस पूरी घटना में चाकू से हमला किए जाने को संदिग्ध मान रही है। घायल प्रेमी ने आरोप लगाया है कि शादी से इन्कार करने पर युवती ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने समीर के खिलाफ दुष्कर्म और विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर ली है। कोतवाल सुरेश कुमार मिश्रा के अनुसार, मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

अयोध्या के दीपोत्सव पर्व पर इस बार अपने ही बनाए रेकार्ड को तोड़ने की योजना, जानिए कितना भव्य होगा आयोजन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios