Asianet News Hindi

कमजोर अध्यक्ष नहीं चाहते कांग्रेसी नेता, चुनाव के जरिये हो फैसला

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अध्यक्ष पद के लिए सशक्त नेता के चुनाव करने की मांग उठने लगी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के बाद लखनऊ से कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार रहे प्रमोद कृष्णम ने अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Instead of imposing weak leaders, call the AIC open session
Author
Uttar Pradesh, First Published Jul 6, 2019, 3:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. कांग्रेस में अब राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अध्यक्ष पद के लिए सशक्त नेता के चुनाव करने की मांग उठने लगी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के बाद लखनऊ से कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार रहे प्रमोद कृष्णम ने अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- राहुल गांधी के बाद मेरा सीडब्लूसी से आग्रह है कि कार्यकर्ताओं की भावना देखते हुए , किसी कमजोर नेता को थोपने की बजाय एआईसीसी का खुला सत्र बुलाकर, एक सशक्त और सक्षम अध्यक्ष का चुनाव किया जाये, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ने की हिम्मत रखता हो। साथ ही कहा है कि कांग्रेस का नेतृत्व प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथ में होना चाहिए। प्रियंका गांधी परिवार की हैं और उनमें वो क्षमता है कि वह कांग्रेस का नेतृत्व कर सकें और पार्टी को आगे ले जा सकें। 


कैप्टन अमरिंदर ने उठाई मांग

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस का नेतृत्व किसी युवा नेता को देने की बात कही है। मुख्यमंत्री ने सीडब्लयूसी से राहुल गांधी की जगह किसी करिश्माई युवा नेता को चुनने के लिए कहा है, जो जमीनी स्तर तक जनता से पकड़ बना सके। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios