Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालौन: नशे में धुत पुलिस वालों ने बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा, एक्शन में एसपी

जालौन में सिपाही और होमगार्ड में बीच सड़क पर विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही धर्मवीर को फौरन सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं होमगार्ड की रिपोर्ट कमांडेंट को सौंप दी गई है। 

Jalaun Drunk policemen parked jeep on middle road and did high voltage drama SP ordered investigation
Author
First Published Sep 5, 2022, 5:59 PM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में वर्दी का लिहाज भूलकर बीच सड़क पर सिपाही और होमगार्ड के बीच जमकर लात-घूंसे चले। घटना के दौरान दोनों शराब के नशे में धुत थे। शराब के नशे में दोनों बीच सड़क पर सरकारी जीप खड़ी कर करीब 30 मिनट तक एक दूसरे के साथ मारपीट करते रहे। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। वहीं मौके पर मौजूद एक सिपाही दोनों के झगड़े को शांत करता दिखाई दिया। इन दोनों पुलिसक4मियों को सस्पेंड कर दिया गया और साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। होमगार्ड की भी रिपोर्ट कमांडेंट को सौंप दी गई है। 

सिपाही और होमगार्ड ने बीच सड़क पर किया हंगामा
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह घटना रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। घटना का वीडियो बीते 28 अगस्त का बताया जा रहा है। PRB 112 की गाड़ी यूपी-32-DG-1606 में सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार एक साथ तैनात थे। बीते 28 अगस्त को दोनों के बीच में शराब पीने को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद विवाद इस कदर बढ़ा कि वर्दी का लिहाज किए बिना ही दोनों बीच सड़क पर एक दूसरे पर हमलावर हो गए। यह देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

घटना का वीडियो हुआ वायरल
पीआरबी में तैनात एक अन्य जवान दोनों के झगड़े को शांत कराता नजर आया। लेकिन सिपाही धर्मवीर ने उसे धक्का देते हुए किनारे कर दिया और होमगार्ड सुनील लात-घूंसे बरसाने लगा।घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस कप्तान में फौरन मामले पर संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले सिपाही धर्मवीर सिंह को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी। वहीं इस घटना में शामिल होमगार्ड जवान सुनील कुमार पर भी एक्शन लेते हुए उसकी रिपोर्ट कमांडेंट को भेज दी गई है। जिससे कि उसके खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जा सके। 

दोनों के खिलाफ हो रही विभागीय जांच
पुलिस अधीक्षक रवि कुमार मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट वाले दिन दोनों का मेडिकल भी कराया गया था। उन्होंने कहा कि सिपाही धर्मवीर की मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल नहीं मिला था। जबिक होमगार्ड सुनील के मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी। एसपी ने कहा कि दोनों के बीच किस बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ इसकी विभागीय जांच करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि विभागीय रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी और दोषी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

जालौन में ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल को रील्स बनाने का चढ़ा जोश, अलग-अलग गानों में बना डाले कई वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios