Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालौन: एक दिन स्कूल न आने पर प्रिंसिपल ने मासूम को दी दर्दनाक सजा, ABSA अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के जालौन में एक दिन स्कूल न आने पर प्रिंसिपल ने कक्षा 4 के एक छात्र की पिटाई कर दी। छात्र की पीठ पर चोट के निशान बने हैं। वहीं मामले की फोटो वायरल होने के बाद ABAS अधिकारी ने मामले की जांच करने के निर्देश दिये हैं। 

Jalaun principal punished innocent for not coming to school one day ABSA officer ordered an inquiry
Author
First Published Sep 27, 2022, 5:33 PM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक दिन स्कूल न आने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पीड़ित कक्षा 4 का छात्र है। बताया जा रहा है कि शनिवार को बच्चे के स्कूल न जाने पर प्रिंसिपल ने उसे डंडे से पीट दिया। पीड़ित की पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं। मामले की जानकारी होने के बाद बीएसए ने गांव और स्कूल में जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं ABAS ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात की है। यह घटना जालौन के उमरी गांव की है। 

स्कूल न जाने पर प्रिंसिपल ने की छात्र की पिटाई
रामपुरा क्षेत्र के मकटौरा गांव में आरएमडी पब्लिक स्कूल है। वहीं ऊमरी गांव निवासी जितेंद्र भदौरिया का बेटा बंटू कक्षा 4 का छात्र है। उसके पिता नोएडा में रह कर नौकरी करते हैं और वह अपनी मां राधा देवी के साथ गांव में रहता है। पीड़ित छात्र की मां राधा ने बताया कि शनिवार को बेटे का जन्मदिन था इसलिए वह एक दिन स्कूल नहीं गया था। इसके बाद रविवार की छुट्टी के बाद जब बंटू सोमवार को स्कूल से वापस आया तो वह बुरी तरह से रो रहा था। रोने का कारण पूछने पर छात्र ने बताया कि प्रधानाचार्य अवधेश मिश्रा ने उसकी पिटाई की है। शर्ट उतार कर देखने पर पता चला कि बंटू के पीठ पर डंडे से मारने की चोट है और उसका पूरा शरीर लाल हो गया था। 

आधिकारियों ने शुरू की मामले की जांच
जिसके बाद राधा ने मामले की जानकारी अपने अन्य परिजनों को दी। पीड़ित छात्र की फोटो वायरल होने पर मामला उच्चाधिकारियों की जानकारी में आया। ABAS ज्ञानप्रकाश अवस्थी ने फौरन मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया। इसके बाद मंगलवार को बीएसए सचिन कुमार व पुलिस की टीम ने गांव व स्कूल जाकर लोगों से मामले की पूछताछ की। बीएसए सचिन कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जांच में सामने आया है कि प्रधानाचार्य ने स्कूल ना आने पर छात्र को पीटा था। लेकिन घर पर भी उसकी पिटाई की गई थी। जिस कारण उसे इतनी चोटें आई हैं। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जालौन: शराब के नशे में युवक ने की छेड़खानी, गुस्साई युवती ने दोनों हाथों से दी ऐसी सजा, वीडियो वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios