Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana in Mathura: योगी से है उम्मीद जल्द कराएंगे भगवान कृष्ण के 'वास्तविक जन्मस्थान' के दर्शन

कंगना उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो अपनी बात बेबाकी से कहने का हुनर रखती हैं। जिसके चलते कंगना को बहुत सी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। चुनावी माहौल के बीच कंगना वृंदावन पहुंच गई जहीं पर कंगना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि वह मथुरा स्थित भगवान श्रीकृष्ण के 'मूल जन्म स्थान' के दर्शन कराएंगे।

Kangna said Yogi is expected to soon have a vision of the real birthplace of Lord Krishna
Author
Lucknow, First Published Dec 5, 2021, 11:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा: बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) शनिवार को श्री कृष्ण जन्मस्थान के दर्शन  करने पहुचीं। वहां उन्होंने दर्शन के बाद पत्रकारों (Reporters) से बात की। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मेरी बातें उन्हीं को बुरी लगती हैं जिनके दिल में चोर है, लेकिन जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, राष्ट्र के बारे में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेंगी। साथ ही पत्रकारों ही द्वारा पूछ गए सवालों का कंगना ने बहुत बेबाकी से जवाब दिया।आपके बता दें उन्होंने मंदिर (Temple) में पूजा अर्चना कर बांके बिहारी का आशीर्वाद लिया। वहीं जैसे ही लोगों को कंगना के आने की भनक लगी उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि कंगना का बांके बिहारी के दर्शन का प्रोग्राम गोपनीय (secret)था।

जो राष्ट्रवादी हैं उनके लिए करूंगी प्रचार
बॉलिवुड ऐक्ट्रिस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उत्तर प्रदेश के चुनावी माहोल के बीच वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर पहुंची। दर्शन के बाद जब पत्रकारों ने कंगना से पूछा कि क्या वो यूपी चुनाव 2022 में बीजेपी (BJP) के लिए प्रचार करेंगी, इस पर कंगना ने कहा कि मैं किसी पार्टी से नहीं हूं, लेकिन जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी। साथ ही कंगना ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लोगों को भगवान कृष्ण के "वास्तविक जन्मस्थान" को दिखाने के लिए प्रयास करेंगे।

'कृष्ण जन्मस्थल है, वहां अब ईदगाह है'
कंगना ने कहा,'उनका दावा है कि जिस जगह पर कृष्ण जन्मस्थल है, वहां अब ईदगाह है।' आपको बता दें कंगना ने ये दावा इसलिए किया क्योंकि दक्षिणपंथी संगठन अब मथुरा में अयोध्या की तरह का दावा कर रहे हैं। कंगना की कृष्ण जन्मस्थली पर बात को कई लोगों ने भावनाएं भड़काने और उन्हें आहत करने वाला बताया था। इसके जवाब में कंगना ने कहा है कि जो ईमानदार, बहादुर, राष्ट्रवादी हैं और देश के बारे में बात करते हैं, उन्हें पता होगा कि वो जो कह रही हैं वह सही है।

असामाजिक तत्वों ने रोकी थी गाड़ी
किसानों द्वारा चंडीगढ़ में उनकी कार रोकने की खबरों को लेकर कंगना ने कहा कि वो किसानों के हित की बात करती हैं, इसलिए माफी क्यों मांगेगी। उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व हैं और उन लोगों ने गाड़ी रोकी थी, लेकिन वहीं पर बहुत से लोगों ने ये भी कहा कि बेवजह परेशान मत करिए और इन्हें जाने दीजिए।

पीला दुपट्टा, माथे पर चंदन और फूलों की माला पहन Kangana Ranaut पहुंची श्रीकृष्ण के दरबार, लिया आशीर्वाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios