Asianet News HindiAsianet News Hindi

कन्नौज: अचानक खुली तेज रफ्तार बस की इमरजेंसी विंडो, एक्सप्रेस वे पर आ गिरे दो यात्री, हुई मौत

यूपी के कन्नौज में एक बस का इमरजेंसी विंडो खुलने का मामला सामने आया। अचानक ही एक्सप्रेस वे पर इमरजेंसी विंडो खुलने से दो यात्री नीचे आ गिरे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। 

Kannauj Emergency window of a speeding bus suddenly opened two passengers fell on the expressway died
Author
First Published Sep 27, 2022, 5:51 PM IST

कन्नौज: बस की इमरजेंसी विडों की वजह से दो यात्रियों के जान गंवाने का मामला सामने आया है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पिछला टायर फटने की वजह से तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई। इसके बाद उसकी इमरजेंसी विंडों भी खुल गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसमें बैठे दो यात्री चलती बस से नीचे जा गिरे। दोनों ही यात्रियों की मौत हो गई। मामले को लेकर यात्रियों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

बस में सवार थे 64 यात्री 
आपको बता दें कि नई दिल्ली के वैष्णो ट्रैवल्स की बस बिहार के पूर्णिया से हरियाणा के करनाल जा रही थी। इसी दौरान बस में तकरीबन 64 यात्री सवार थे। सवार सभी लोग मजदूर थे। बस में जिला पूर्णिया के निवासी 14 वर्षीय पिंटू और जिला अररिया के निवासी 30 वर्षीय बसंत कुमार आपातकालीन खिड़की के पास में बैठे हुए थे। अचानक ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 163 पर छिबरामऊ तहसील के थाना तालग्राम के गांव बेहटा के पास तेज रफ्तार बस का पिछला टायर फट गया। इस टायर के फटते ही आपातकालीन खिड़की खुल गई। चलती बस की खिड़की खुलते ही किनारे पर बैठे पिंटू और बसंत कुमार तेज झटके से नीचे एक्सप्रेस वे पर जा गिरे। मामले की जानकारी लगते ही यूपीडाकर्मियों ने पिंटू को सैफई भेजा जबकि बसंत कुमार को तिर्वा राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।

अन्य मजदूरों को गंतव्य तक भेजा गया
अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ही हादसे का शिकार लोगों की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने बस में सवार अन्य मजदूरों को कन्नौज डिपो की रोडवेज बस से गंतव्य तक भेजा। सभी मजदूर करनाल स्थित अनाज मंडी में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। मृतकों के परिजनों को भी इस हादसे की सूचना भेजी गई। मृतकों के परिजनों का इस घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। वह अपने-अपने घरों से मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो चुके हैं। 

एनआईए और एटीएस ने दबिश देकर पीएफआई सदस्यों को उठाया, अलग-अलग कमरों में गहनता से की जा रही पूछताछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios