Asianet News HindiAsianet News Hindi

कन्नौज: अज्ञात हमलावरों ने कुल्हाड़ी से काटा चूड़ी विक्रेता का गला, हत्या के खुलासे के लिए एसपी ने लगाई टीमें

कन्नौज में कुछ अज्ञात हमलावरों ने चूड़ी विक्रेता का गला काटकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी है। एसपी ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गई है। हत्या के दौरान मृतक घर के बाहर सो रहा था।

Kannauj Unknown assailants slit bangle sellers throat with an ax SP sets up teams to reveal murder
Author
Hardoi, First Published Aug 21, 2022, 5:05 PM IST

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अज्ञात हमलावरों ने चूड़ी विक्रेता की गला काट कर हत्या कर दी है। जिसके बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। करीब रात 2 बजे हमलावर घर के बाहर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की धारदार हथियार से गदर्न काट कर हत्याकर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर ठकुरन गांव की है। चूड़ी विक्रेता की चीख सुनकर परिजन बाहर निकले तो उन्हें हत्या की जानकारी हुई।

अज्ञात हमलावरों ने काटी युवक की गर्दन
जलालपुर ठकुरन गांव निवासी कैलाश चूड़ी विक्रेता हैं। घटना के दिन वह घर के बाहर सो रहे थे। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। कैलाश की चीख की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो उन्होंने खून से लथपथ कैलाश को देखा। कैलाश की गर्दन कटी हुई थी और वह जमीन पर पड़े तड़प रहे थे। इसी बीच घटनास्थल पर और लोग भी एकत्र हो गए। कैलाश की सांसे चलती देख उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 
इसी बीच किसी ग्रामीण ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात अज्ञात लोगों द्वारा चूड़ी विक्रेता की हत्या करने के मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। एसपी ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया है। इस घटना के बाद से गांव में डर का माहौल है।

कन्नौज में दो मासूम पढ़ाई के डर से घर छोड़ पहुंची 100 किमी दूर, झूठी कहानी बताकर पुलिस को किया गुमराह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios