Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर सेंट्रल पर फिल्मी तरीके से चोर ने घटना को दिया अंजाम, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्‍टेशन पर संगम एक्‍सप्रेस से उतरा एक लुटेरा 6 मिनट में डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गया। जिसके बाद वहां हडकंप मच गया है।

Kanpur central station loot in 6 minutes looter looted cash and escaped from cash counter andclerk did not respond
Author
Kanpur, First Published Jun 28, 2022, 12:22 PM IST

कानपुर: कानपुर रेलवे स्टेसन पर फिल्मी तरीके से चोर ने चोरी को अंजाम दिया है। संगम एक्‍सप्रेस से उतरा एक लुटेरा 6 मिनट में डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गया है। हैरानी की बात ये है कि चोरी के दौरान कैश काउंटर के क्‍लर्क ने शोर तक नहीं मचाया। इस पूरे वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है। यह फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है। लूट के बाद जीआरपी औऱ आरपीएफ ने आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की पर नतीजा सिफर रहा।

संगम एक्सप्रेस में हुई लूट
संगम एक्सप्रेस (14163) घटना वाली रात लगभग 9:52 बजे प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आई थी। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, कैप लगाए और बैग टांगे युवक एक-दो बार कोच से उतरा-चढ़ा। इसके बाद प्लेटफॉर्म नंबर एक पर टिकट घर के खुले दरवाजे से अंदर चला गया। रात 9:58 बजे काउंटर पर कैश गिन रहीं क्लर्क सुलेखा को धक्का देकर उनके सामने काउंटर पर रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर भाग निकला। 

घटना के समय क्लर्क ने नहीं मचाया शोर
पुलिस टीम की जांच में ये सामने आया है कि जब चोर चोरी कर रहा था। जिस समय कैश छीनकर चोर भाग रहा था, तो क्लर्क सुलेखा ने न तो हल्ला मचाया और न ही उसका पीछा किया। बगल के काउंटर पर बैठे दूसरे क्लर्क अजय को घटना बताई तो वह भी कॉमर्शियल कंट्रोल को सूचना देने में व्यस्त हो गए। इसमें चार-पांच मिनट लगे और तब तक लुटेरा भाग निकला। पुलिस का मानना है कि सुलेखा बाहर आकर हल्ला मचा देतीं तो लुटेरा पकड़ा जा सकता था ।

जीआरपी के साथ आरपीएफ टीम भी हुई सक्रिय 
सेंट्रल स्टेशन पर लूट के बाद खुलासे के लिए जीआरपी के साथ आरपीएफ टीम भी सक्रिय है। कई जगह दबिश दी गई, कई लोगों से पूछताछ हुई पर अब तक लुटेरे का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। एक-दो दिन में घटना का पर्दाफाश होने की उम्मीद है।

बलरामपुर: नेपाल से शॉपिंग करने आईं दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपी हुए गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios