Asianet News HindiAsianet News Hindi

बलरामपुर: नेपाल से शॉपिंग करने आईं दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपी हुए गिरफ्तार

यूपी के बलरामपुर में नेपाल से शॉपिंग करने आई दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद दोनों ने इस घटना की सूचना अपनी परिजनों से कही। उसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा और चारों आरोपियों को गिरप्तार कर लिया है।

Balrampur Gang rape of two girls who came to Nepal for shopping four accused arrested
Author
Lucknow, First Published Jun 28, 2022, 10:05 AM IST

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों सामूहिक दुष्कर्म के कई मामले सामने आए। ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रही। हैवानियत की सारे हदें पार होती जा रही है। इसी कड़ी में राज्य के बलरामपुर जिले में नेपाल से शॉपिंग करने आई दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा यह मुकदमा फास्ट ट्रैक अदालत में चलाया जाएगा।

रास्ते में पड़ने वाले जंगल पर आरोपियों ने रोक लिया
दरअसल बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी कि इस मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के अनुसार नेपाल के दांग जिले में रहने वाली दो किशोरियां सीमावर्ती इलाके मणिपुर बाजार में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने आ रही थी। इसी समय रास्ते में शहर के हरैय्या क्षेत्र में पड़ने वाले जंगल में चार लोगों ने उन्हें रोककर उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने आगे बताया कि किशोरियों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद परिजन नेपाल पुलिस के पास गए, जो दोनों किशोरियों को लेकर हरैय्या थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। कुमार आगे कहते है कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी तथा यह मुकदमा फास्ट ट्रैक अदालत में चलाया जाएगा।

लापता बुजुर्ग के घर चिट्ठी भेजकर जालसाजों ने मांगी करोड़ों की रकम, पुलिस को सूचना देने पर दी हत्या की धमकी

रिफाइंड से भरा टैंकर पलटते ही तेल भरने के लिए डिब्बे लेकर दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, पुलिस ने भांजी लाठियां

कन्नौज में फूड प्वाइज़निंग से एक ही परिवार के 8 लोग हुए बीमार, दो सगी बहनों ने दुनिया को कहा अलविदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios