Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिफाइंड से भरा टैंकर पलटते ही तेल भरने के लिए डिब्बे लेकर दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, पुलिस ने भांजी लाठियां

कासगंज में रिफाइंड से भरा टैंकर पलटने के बाद लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। यह भीड़ वहां तेल को डिब्बों में भरने के लिए आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित करना पड़ा। 

refined tanker overturned on kashganj bareilly road people coming to collect oil
Author
Kasganj, First Published Jun 27, 2022, 3:51 PM IST

कासगंज: सोरों कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की सुबह रिफाइंड से भरा हुआ टैंकर पलट गया। यह टैंकर कासगंज-बरेली मार्ग पर पलटा। यह हादसा भगवान की वराह मूर्ति के पास मोड़ पर हुआ। टैंकर गुजरात से उत्तराखंड के लिए किच्छा जा रहा था। टैंकर पलटने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और रिफाइंड ऑयल सड़क पर ही बहने लगा। इस बीच वहां भारी संख्या में जुटी लोगों की भीड़ को हटवाने के लिए भी पुलिस को मशक्कत का सामना करना पड़ा। 

बाल्टी और डिब्बे लेकर दौड़ पड़े स्थानीय लोग
इस तरह से टैंकर पलटने और रिफाइंड बहने की जानकारी लगते ही आसपास के घरों से बाल्टी और डिब्बे लेकर दौड़ पड़े। लोग टैंकर से बह रहे लोग तेल को इकट्ठा करने के लिए जुट गए। टैंकर पलटने से कासगंज बरेली मार्ग पर काफी लंबा जाम भी लग गया। पुलिस ने भीड़ को हटवाने के साथ ही वहां पर जाम खुलवाया। सड़क पर बह रहे रिफाइंड ऑयल को भरने के लिए जुटी भीड़ को हटाने में पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा। पुलिस के बल प्रयोग के बाद ही भीड़ तितर बितर हुई। 

जाम को खुलवाने में पुलिस को करना पड़ा मशक्कत का सामना 
पुलिस ने किसी तरह से टैंकर को क्रेन से उठाया और सड़क किनारे खड़ा करवाया। इसके बाद जाम को खुलवाया जा सका। इस बीच टैंकर पलटने के बाद भारी संख्या में जुटे लोगों ने जमकर उस बह रहे रिफाइंड को डिब्बों में भर लिया। पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि हादसे के सामने आते ही तत्काल टीम मौके पर पहुंची। हालांकि उससे पहले ही स्थानीय लोगों की भीड़ वहां पर एकत्रित हो चुकी थी। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया। समझाने के बाद भी लोग वहां से हटने को तैयार नहीं थे। इस बीच सड़क पर काफी लंबा जाम भी लग गया था। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को हटवाकर टैंकर को क्रेन से उठवाया और जाम को खुलवाया। 

लिफ्ट के नाम पर चलती कार में मां और 6 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सड़क पर दोनों को फेंक आरोपी फरार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios