Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव बोरे में भरकर ठेके के गोदाम में फेंका, हत्या का कारण जान रह जाएंगे दंग

कानपुर में शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्नी का रस्सी से गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। बाताया जा रहा है कि आरोपी के भाई के बच्चे न होने पर उसने अपना बच्चा भाई को गोद दे दिया था। 

Kanpur Husband put his wife to death filled the body in sacks and threw in contract warehouse reason for murder will be stunned
Author
First Published Sep 9, 2022, 1:45 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में शराब ठेके के सेल्समैन ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोप युवक ने पत्नी की लाश को भी ठिकाने लगा दिया। बताया जा रहा है कि जब मृतका का भाई कानपुर आया तब इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को बैरे में भर कर शराब के ठेके के गोदाम पर फेंक दिया था।

ठेके के गोदाम में फेंका शव
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी पवन कुमार पनकी गंगागंज भाग 4 में रहता है। वह पनकी इंडस्ट्रियल एरिया साइड नंबर तीन स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर सेल्समैन है। बीते 7 सितंबर को सेल्समैन पवन कुमार की पत्नी शिवा उसके ठेके पर पहुंच गई थी। जहां पर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने पर नाराज पवन पत्नी शिवा की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी के शव को बोरे में भर कर आरोपी ने ठेके के गोदाम में फेंक दिया। इस घटना से अंजान मृतका के मायके वालों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की। संपर्क न होने पर मायके पक्ष ने शिवा के पड़ोसियों से जानकारी ली। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जिसके बाद मृतका का भाई उसका पता लगाने कानपुर पवन के घर पहुंच गया। पूछताछ करते हुए शिवा का भाई ठेके और फिर गोदाम पहुंच गया। जहां पर अपनी बहन के शव को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक फील्ड यूनिट को बुलाया। पुलिस ने मृतका के हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पनकी इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह के अनुसार, जांच में पता चला है कि आरोपी पवन के भाई के बच्चे नहीं थे। इसलिए उसने अपना बच्चा भाई को गोद दे दिया था। जिसे लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था।

तू मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा...कहने वाला बॉस हुआ अरेस्ट, जानिए क्यों युवक ने दी थी ऐसी धमकी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios