Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूटी से स्कूल जा रही कानपुर की शिक्षिका हुई हैवानियत का शिकार, दरिंदों ने इस तरह से दिया घटना को अंजाम

यूपी के कानपुर देहात में एक शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। शिक्षिका का आरोप है कि रास्ते में चार लोगों ने रोका और खेत में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के खिलाफ शिक्षिका ने शिकायत दर्ज कर दी है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की खोज कर रही है।

Kanpur teacher going school on scooty became victim cruelty poor carried out incident this way
Author
Lucknow, First Published Aug 11, 2022, 9:07 AM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां हैवानों ने स्कूल जा रही शिक्षिका को रोककर वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। शिक्षिका ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। दरअसल कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की सुबह प्राथमिक विद्यालय जा रही शिक्षिका को रास्ते में चार दरिंदों ने रोका और खेत में ले गए।

शिक्षिका को जान से मारने की धमकी
खेत में ले गए चारों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी भी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की। कोतवाली क्षेत्र निवासी सरकारी शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार की सुबह अपनी स्कूटी से विद्यालय जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में दो बाइकों से आए भोगनीपुर निवासी संजय पाल, अनीस पाल, देवेंद्र व दीपक ने उसको रोक लिया। इसके बाद सभी उसका मुंह दबाकर पास के खेत में खींच ले गए, जहां उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

अभी तक एक भी आरोपी नहीं हुआ गिरफ्तार
आरोपियों से छूटने के बाद शिक्षिका ने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शिक्षिका ने कोतवाली में चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। देर रात कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा सका। इस मामले में कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। शिक्षिका को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। प्रारंभिक जांच में दोनों पक्षों में विवाद की बात सामने आई है। आगे कहते है कि विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios