यूपी चुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद हुए अखिलेश पर हमलावर, कहा- 10 मार्च के बाद जेब में होगी टोपी और पोटली

| Jan 30 2022, 12:22 PM IST

यूपी चुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद हुए अखिलेश पर हमलावर, कहा- 10 मार्च के बाद जेब में होगी टोपी और पोटली
यूपी चुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद हुए अखिलेश पर हमलावर, कहा- 10 मार्च के बाद जेब में होगी टोपी और पोटली
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर एक बार फिर से ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि 10 मार्च को टोपी और पोटली जेब में होगी और अखिलेश यादव विदेश घूमने जाएंगे। इसी के साथ उन्होंने सवाल भी किया है कि अखिलेश यादव ने कितने दिन कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगाए हैं?
 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमलावर हुए। उन्होंने ट्वीट के जरिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर टोपी और पोटली को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा कि 10 मार्च को टोपी और पोटली जेब में होगी, अखिलेश यादव विदेश घूमने जाएंगे।

डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'टोपी और पोटली 10 मार्च को होगी जेब में, अखिलेश यादव जाएंगे घूमने विदेश में, अखिलेश यादव जी बताइए 2017 से 2022 में कितने दिन रहे विदेश में,कितने दिन देश में, कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगाये कितने दिन,जनता सब रही है गिन !!#जन_जन_की_पुकार_फिर_एक_बार_भाजपा_सरकार'

Subscribe to get breaking news alerts

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बीते दिनों पार्टी के कार्यालय पर पोटली लेकर अन्न संकल्प किया गया था। इसके बाद अखिलेश यादव और जयंत चौधरी साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी अन्न संकल्प लेते हैं। अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा था कि वह लाल टोपी के साथ ही अन्न की पोटली जेब में लेकर चलते हैं। ज्ञात हो की केशव प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से पहले अखिलेश यादव ने यह भी ट्वीट किया था कि, ठोको नीति वालों के खिलाफ : लाल टोपी- लाल पोटली। दोनों ने मिल ताल ठोक ली।

फिलहाल यूपी चुनाव को लेकर ट्विटर पर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है। राजनीतिक दल लगातार एक दूसरे पर हमलावर दिखाई पड़ रहे हैं। ट्विटर पर लगातार सामने आ रही बयानबाजी के बाद सियासी गर्मी बढ़ती हुई देखी जा सकती हैं। आपको बता दें कि यूपी चुनाव के लिए मतदान की शुरुआत 10 फरवरी से होनी है। सात चरणों में चुनाव होने के बाद परिणाम 10 मार्च को सामने आएंगे। 

मुजफ्फरनगर में बोले अखिलेश- लाल टोपी के साथ जेब में लेकर चलता हूं लाल पोटली, BJP अब तो पढ़ ले अपना संकल्प पत्र