Asianet News HindiAsianet News Hindi

जानिए क्या है ट्विन टावर का सपा कनेक्शन, अखिलेश यादव पर क्यों हमलावर हैं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद और अन्य नेता

नोएडा में सुपरटेक ट्विन टावर को आज दोपहर ढाई बजे धमाके के साथ गिरा दिया जाएगा। इसे इमारत को गिराने की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वहीं इस इमारत के जमींदोज होने के फैसले पर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है।

Know what is SP connection of Twin Tower why Akhilesh Yadav is being attacked by Deputy CM Keshav Prasad and other leaders
Author
First Published Aug 28, 2022, 12:49 PM IST

नोएडा: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद नोएडा के सुपरटेक ट्विन टावर रविवार को जमींदोज कर दिया जाएगा। इसी दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक सहित तमाम राजनेता समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा है 'नोएडा का सुपरटेक ट्विन टावर समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण है। सीएम योगी के शासनकाल में सपा के कुकर्मों की प्रतीक यह अवैध इमारत जमींदोज हो रही है। यह है न्याय, यही सुशासन..'। वहीं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भी ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण पर समाजवादी पार्टी पर हमला किया है।

डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना
डिप्टी सीएम के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वालों को अपने चारों ओर भ्रष्टाचार ही नजर आता है। उन्होंने आगे कहा कि जो सरकार जनता की नजरों में गिर गई हो जब वह गिरने और गिराने की बात करते हैं तो यह बहुत ही हास्यास्पद लगता है। नोएडा के सेक्टर 93 ए में रविवार दोपहर 2:30 बजे ट्विन टावर को धमाके के साथ जमींदोज कर दिया जाएगा। इस दौरान आसपास रहने वाले लोगों को खास एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। आसपास की सोसायटी में रहने वाले परिवारों से लेकर जानवरों को भी वहां से हटा दिया गया है।

लोगों से की गई यह अपील
ट्विन टावर के गिरने से जो धूल का गुबार उठेगा वह लोगों की सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए आसपास के सभी रास्तों को भी बंद कर दिया है। सुपरटेक एमरॉल्ड सोसाइटी में ट्विन टावर को गिराने की लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आसपास में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है। सबसे पहले ट्विन टावर को गिराने का आदेश 2014 में हाईकोर्ट ने दिया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी इस इमारत को गिराने के आदेश दे दिया था। लंबे इंतजार के बाद वर्षों से खड़ी इस गगनचुंबी इमारत को रविवार दोपहर ढाई बजे ध्वस्त कर दिया जाएगा।

नोएडा प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर, कंट्रोल रूम के साथ किए खास इंतजाम, जानें ट्विन टावर गिराने से पहले की तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios