Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर में प्रेमी ने शादी से किया मना तो घर के बाहर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, युवक को लेकर बोल दी ऐसी बात

यूपी के जिले कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने प्रेमी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बृहस्पतिवार की सुबह युवती अपने परिजनों साथ युवक के घर के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गई है।

Kushinagar lover refused to marry girlfriend sat protest outside house said such thing about young man
Author
First Published Sep 10, 2022, 11:10 AM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती अपनी प्रेमी के खिलाफ ही धरना-प्रदर्शन कर रही है। गुरुवार की सुबह युवती अपने परिजनों के साथ युवक के घर के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गई। युवती का आरोप है कि पुलिस ने थाने पर बुलाकर कोई कार्रवाई नहीं की तो वह परेशान होकर शुक्रवार की दोपहर से दोबारा धरना शुरू कर दिया। उसके द्वारा की जा रही ऐसी हरकत को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। साथ ही पूरे इलाके में इस मामले की चर्चा की जा रही है।

दो साल से दोनों के बीच चल रहा है प्रेम संबंध
जानकारी के अनुसार शहर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने प्रेमी के घर के बाहर धरना किया। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। युवती को समझाने में लोगों ने कोशिश भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। दरअसल क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपने ही गांव के युवक साथ दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। उसका कहना है कि दोस्ती करते समय युवक ने उससे शादी करने की बात कही। करीब दो साल वह युवती को साथ लेकर कई जगहों पर घूमता रहा। इस दौरान मौका देखकर उसने कई बार युवती संग शारीरिक संबंध भी बनाए।

युवक के परिजनों का काफी समझाने का किया प्रयास
युवती का आरोप है कि परिजनों ने जब-जब शादी की बात तो वह टालता रहा। इस वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई। बहुत प्रयासों के बाद युवक और उसके परिजन राजी नहीं हुए। इसी से परेशान होकर युवती ने गुरुवार की सुबह प्रेमी के घर पहुंचकर उसके समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद युवती और उसके परिजनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसकी सूचना पाकर पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया पर युवती का आरोप है कि थाने पर बुलाकर कोई कार्रवाई नहीं की। युवती को समझाने में लोग प्रयास कर रहे है, पर वह शादी की जिद में अड़ी हुई है और कह रही है कि ऐसे नहीं जाने देंगे। 

बालिग होने की वजह से दोनों को शादी के लिए किया जाएगा राजी
युवती की हरकत से गांव में लोगों की भीड़ लगी हुई है। वहीं युवती के परिजनों का कहना है कि यदि युवक शादी नहीं करता है तो पुलिस उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करें। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह का कहना है कि मौके पर पुलिस गई। युवती और आरोपी युवक के परिजनों को थाने बुलाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि दोनों के बालिग होने पर उनकी शादी कराने का प्रयास कराया जाएगा अन्यथा तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पूर्वजों ने लिया था पानी का कनेक्शन, 68 साल बाद नगर पालिका पौत्रों से इस तरह से कर रही वसूली, जानें पूरा मामला 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios