Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर: सिरफिरे प्रेमी ने विवाहिता पर चाकू से हमला कर रेता खुद का गला, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

कुशीनगर में प्रेमिका के दूरी बनाने पर युवक के सिर पर इस कदर खून सवार हुआ कि उसने प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। प्रेमिका को अधमरा करने के बाद युवक ने खुद का भी गला रेत दिया। युवक की मौत हो गई है। 

Kushinagar mad lover attacked married woman with knife and slit her own throat knowing reason you will also be stunned
Author
First Published Sep 12, 2022, 11:16 AM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी से दूरी बनाना युवती को भारी पड़ गया। युवक ने प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया और इसके बाद खुद का भी गला रेत कर जान देने की कोशिश की। हमले के दौरान हुई चीखपुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। यह मामला नेबुआ नौरंगिया थाने के बेलवा घाट गांव की है।

विवाहिता का चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि मरजानी नामक महिला नेबुआ नौरंगिया थाने के बेलवा घाट गांव में सदरे आलम से कुछ साल पहले निकाह हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद महिला का पति काम के सिलसिले में विदेश नौकरी करने चला गया। इस दौरान मरजानी का घर के सामने रहने वाले जुमराती से प्रेम प्रसंग चलने लगा। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन कर दिया। पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी होते ही मरजानी का पति विदेश से वापस आ गया। जिसके बाद उनके कोर्ट मैरिज का आवेदन खारिज हो गया था। 

प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
पति सदरे आलम की वापसी के बाद मरजानी ने अपने प्रेमी जुमराती से दूरी बनानी शुरुकर दिया। वह न तो जुमराती से बात करती और न ही घर से ज्यादा बाहर निकलती थी। मरजानी का यह व्यवहार जुमराती को बहुत परेशान करने लगा था। प्यार में पागल सिरफिरे युवक ने प्रेमिका का यह व्यवहार देख कर खौफनाक योजना बना डाली। घर से बाहर निकते ही उसने मरजानी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और इसके बाद खुद का भी गला रेत दिया। दोनों घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

युवक की हुई मौत
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जबां से डॉक्टरों ने दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। अस्पताल में इजाल के दौरान जुमराती की मौत हो गई। वहीं मरजानी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले की जानकारी होने के बाद एसपी धवल जायसवाल ने मौके पर पहुंच कर घटनास्तल का निरीक्षण कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। एसपी धवल जायसवाल ने कहा कि ग्रामीणों से जानकारी हुई है कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध थे। किसी बात पर विवाद होने पर युवक ने ऐसा कदम उठाया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

कुशीनगर में प्रेमी ने शादी से किया मना तो घर के बाहर धरने पर बैठ गई प्रेमिका, युवक को लेकर बोल दी ऐसी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios