बीजेपी को वोट देना और जीत पर मिठाई बांटना बाबर को पड़ा भारी, इलाज के दौरान मौत के बाद सीएम ने दिए जांच के आदेश

| Mar 28 2022, 10:36 AM IST

बीजेपी को वोट देना और जीत पर मिठाई बांटना बाबर को पड़ा भारी, इलाज के दौरान मौत के बाद सीएम ने दिए जांच के आदेश
बीजेपी को वोट देना और जीत पर मिठाई बांटना बाबर को पड़ा भारी, इलाज के दौरान मौत के बाद सीएम ने दिए जांच के आदेश
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

कुशीनगर जनपद में एक युवक को बीजेपी की जीत का जश्न मनाना भारी पड़ गया। यहां बाबर को पीट-पीटकर पड़ोसियों ने घायल कर दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में मुख्यमंत्री ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में रामकोला में भाजपा समर्थक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। इस प्रकरण में सीएम योगी की ओर से जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

इलाज के दौरान हुई मौत  
गौरतलब है कि भाजपा के पक्ष में वोट देने और खुशी मनाने पर एक युवक की पिटाई की गई थी। जिसके बाद युवक ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक का शव जब घर पहुंचा तो परिजनों ने मामले में । इस दौरान शव को घर के दरवाजे पर रखकर जमकर हंगामा किया गया। 

Subscribe to get breaking news alerts

परिजनों के राजी होने पर शव को किया सुपुर्द ए खाक
मामले में हंगामे की जानकारी होते ही स्थानीय विधायक पीएन पाठक और एसडीएम मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को मनाया गया। परिजनों के राजी होने पर ही शव को सुपुर्द ए खाक किया गया। 

यह था पूरा मामला
रामकोला थाना क्षेत्र के गांव कठघरही में बाबर को भापा के पक्ष में वोट देना और विधायक पीएन पाठक की जीत पर मिठाई बांटना महंगा पड़ गया। पड़ोसियों ने उसे पीटकर घायल कर दिया। जिसके बाद उसका इलाज लखनऊ के निजी अस्पताल में चल रहा था। हालांकि हालत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव को घर के दरवाजे पर रखकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की। 

इस घटना के सामने आने के बाद से गांव में भी तनाव की स्थिति देखी जा रही है। इस बीच जब परिजनों ने शव को रखकर कार्रवाई की मांग की तो तमाम अधिकारी वहां पहुंचे। जिसके बाद परिजनों को मनाने का प्रयास किया गया। परिजनों के राजी होने पर ही शव को सुपुर्द ए खाक किया गया। परिजनों ने कहा कि वह जल्द से जल्द न्याय चाहते हैं। 

मुख्तार अंसारी को लेकर लखनऊ रवाना हुई टीम, बेटा अब्बास रातभर जताता रहा अनहोनी होने की आशंका

माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ एंबुलेंस प्रकरण में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज