Asianet News HindiAsianet News Hindi

काम का पैसा मांगने गया था मजदूर, JCB से कुचला; मौत के बाद जमकर हुआ बवाल

यूपी के प्रतापगढ़ में मजदूरी का पैसा मांगने गए गए शख्स की जेसीबी से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

labour killed in pratapgarh after asked her money KPU
Author
Pratapgarh, First Published Dec 5, 2019, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रतापगढ़ (Uttar Pradesh). यूपी के प्रतापगढ़ में मजदूरी का पैसा मांगने गए गए शख्स की जेसीबी से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

क्या है पूरा मामला
मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज कैथौला गांव का है। पास के गांव कैथोला का रहने वाला 18 वर्षीय विपिन सरोज रानीगंज के विकास सिंह की जेसीबी और ट्रैक्टर चलाता था। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को वो विकास से अपनी मजदूरी लेने गया था, लेकिन दबंग ने पैसा दिए बिना हो उसे वहां से भगा दिया। विपिन पैसों की मांग को लेकर अड़ा रहा। इसपर विकास ने उसपर जेसीबी चढ़वा दी, जिससे विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों ने लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर शव रखकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ 50 लाख रुपये, पांच बीघा जमीन व दो शस्त्र लाईसेंस की मांग की है। 

पुलिस का कुछ और ही कहना
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए परिजनों को शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन देकर हाईवे क्लीयर कराया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, लालगंज कोतवाल का कहना है, जेसीबी पलटने से युवक की मौत हुई। यह एक हादसा है। तहरीर अभी नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios