Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर खीरी: पत्नी की कटी हुई नाक लेकर थाने पहुंचा पति, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

लखीमपुर खीरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी को मायके से लेने पहुंचे एक पति ने उसकी नाक को ही काट दिया। इसके बाद वह पत्नी की कटी हुई नाक लेकर थाने पहुंचा। 

Lakhimpur Kheri Husband reached the police station with his wife severed nose
Author
First Published Aug 30, 2022, 7:37 PM IST

लखीमपुर खीरी: हैदराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ढकिया गांव में एक युवक ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी की नाक को दांत से काट लिया। दरअसल पत्नी उसके साथ ससुराल चलने से इनकार कर रही थी। इसी के चलते आरोपी पति ने इस वारदात को अंजाम दिया औऱ पत्नी की कटी हुई नाक लेकर थाने पहुंच गया। पति ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं महिला को लखीमपुर के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। 

पहली पत्नी की हत्या के बाद हुई थी दूसरी शादी 
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना फरधान क्षेत्र के गांव रतसिया में संजय कुमार की दूसरी शादी तकरीबन डेढ साल पहुले हैदराबाद थाना इलाके के ढकिया निवासी शिवराम की 28 वर्षीय पुत्री वंदना से हुई थी। संजय की पहली पत्नी की हत्या हो गई थी और उसके कुछ समय बाद ही उसने वंदना के साथ शादी रचाई थई। हालांकि बीते कुछ समय से अनबन के चलते वंदना अपने मायके में रह रही थी। 

पुलिस ने कहा तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई 
पत्नी को विदा कराने के लिए जब संजय ससुराल ढकिया पहुंचा तो उसने साथ चलने से ही इंकार कर दिया। इसी बीच पति पत्नी में विवाद हो गया। गुस्सा में संजय ने पत्नी वंदना की नाक को दांत से चबाकर काट लिया औऱ वह कटी हुई नाक लेकर पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने मामले की जानकारी की तो सभी हैरान रह गए। इस बीच घायल वंदना को लखीमपुर में ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल अभी तक कोई भी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक की इस हरकत के बारे में उसके परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। वहीं दूसरी ओर वंदना के परिजन उसके इलाज में लगे हुए हैं। 

गंगा नदी में हुक्का और चिकन पार्टी का वीडियो वायरल, नाव में बैठकर हुई इस हरकत से लोग नाराज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios