साड़ी पहनकर चोरी करने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, जान की भीख मांगने पर भी नहीं पसीजा लोगों का दिल

| Dec 09 2022, 02:02 PM IST

साड़ी पहनकर चोरी करने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, जान की भीख मांगने पर भी नहीं पसीजा लोगों का दिल

सार

यूपी के लखीमपुर खीरी में महिला का भेष बनाकर चोरी करने आए युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए ग्रामीणों ने युवको को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि खीरी के धौरहरा में महिला का भेष बनाकर चोरी करने गए युवक की हत्या कर दी गई। चोरी करने के लिए युवक साड़ी पहनकर ग्रामीण के घर में घुसा था। इसी दौरान घरवालों के जाग गए और मौके पर अन्य ग्रामीण भी एकत्र हो गए। लोगों को एकत्र हुआ देख जब युवक ने भागना चाहा तो ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर सीओ धौरहरा पीपी सिंह, इंस्पेक्टर ईसानगर पंकज त्रिपाठी पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची।

चोरी के लिए घर में घुसा था युवक
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि यह घटना धौरहरा सर्किल में थाना ईसानगर क्षेत्र के चहलार की है। शुक्रवार को ग्रामीण गंगाराम व संतराम के घर में चोरी की नीयत से एक चोर घुसा। वहीं मकान मालिक ने जागने पर देखा कि घर के बरामदे में एक महिला साड़ी पहने खड़ी थी। शोर-शराबा मचाने पर अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। जब ग्रामीणों ने चोर को दौड़ाया तो वह खेतों की ओर भागने लगा। इसी बीच साड़ी के फंसने पर वह गिर गया। जब ग्रामीणों ने देखा कि वह महिला नहीं है, बल्कि महिला का भेष बनाकर युवक चोरी के लिए घर में घुसा था तो गुस्साए लोगों ने पिटाई करनी शुरूकर दी।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं पकडे़ जाने पर युवक अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ धौरहरा पीपी सिंह, इंस्पेक्टर ईसानगर पंकज त्रिपाठी ने युवक की तलाशी ली। जिसके बाद उसकी पहचान बलराम फोटी निवासी मिर्जापुर गांव निवासी के रूप में हुई। सीओ पीपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस को इसकी जानकारी अभी नहीं चल पाई है कि युवक महिला का भेष बनाकर चोरी करने क्यों आया था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों से मामले की तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

6 महीने पहले सीज बाइक का रंग काले से हुआ नीला, कई पार्ट्स भी गायब, लखीमपुर पुलिस पर युवक ने लगाए गंभीर आरोप