Asianet News HindiAsianet News Hindi

ललितपुर में जाति पूछकर युवक को टैक्सी से उतारा नीचे, आरोपियों ने मारपीट के बाद पीड़ित को दे डाली ऐसी धमकी

यूपी के जिले ललितपुर में जाति पूछकर युवक को टैक्सी से नीचे उतार दिया और उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली पुलिस से की है। जिसके आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Lalitpur after asking caste youth got down from taxi accused gave such threat victim after beating
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 9:33 AM IST

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के जिले ललितपुर में जाति पूछकर टैक्सी से नीचे उतार देने, जाति सूचक शब्दों से अपमानित कर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दरअसल 24 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक को आधा दर्जन से अधिक युवक बीच सड़क पर लात घूंसों से मार रहे थे। वीडियो में मार खाने वाला युवक कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है और शहर के पुराना सागर रोड लक्ष्मीपुरा के पास का है।

घरेलू सामान खरीदने के लिए गया था बाजार
पीड़ित युवक ने अपने साथ हुई इस हरकत के बाद पुलिस को तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि 24 अगस्त की सुबह वह घरेलू सामान खरीदने के लिए बाजार आया था। उसके बाद शाम करीब पांच बजे वह पुराना सागर रोड पर नदी के पास टैक्सी स्टैंड पर पहुंचा और मिर्चवारा जाने वाली टैक्सी में बैठ गया। इसी समय टैक्सी स्टैंड के पास स्थिति किराना दुकान का संचालक रघुवीर राजा उसके पास आया और उससे उसकी जाति व नाम पूछा। इस पर युवक ने अपना नाम व जाति बताई तो आरोपी ने उसे टैक्सी से उतर जाने को कहा। पीड़ित युवक यह सुनकर नीचे उतर गया।

इन लोगों ने मिलकर युवक को मारा
युवक टैक्सी से उतरने के बाद थोड़ी दूर ही पहुंचा था कि पीछे से रघुबीर राजा, हरिओम प्रजापति पुत्र भगवानदास, मिशन कुशवाहा पुत्र दुरजू कुशवाहा निवासी ग्राम मिर्चवारा आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ में जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुऐ टैक्सी में बैठने से मना किया। युवक की चीख पुकार सुनकर उसकी मां व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। मारपीट के दौरान किसी ने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक ने इस घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

2:30 बजे एक ही बटन से ट्विन टावर को किया जाएगा जमींदोज, जानिए किस समय इलेक्ट्रिक डोनेटर को किया जाएगा कनेक्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios