Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ में 17 लाख रु. की कैडबरी चुरा ले गए चोर, सबूत मिटाने के लिए भी किया एक काम

यूपी की राजधानी लखनऊ में चोरों ने गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट उड़ा दी। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना 15 अगस्त की रात की है। फिलहाल इस मामले में गोदाम के मालिक ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है। 

Leaving gold and silver thieves took away chocolates worth Rs 17 lakh Lucknow way evidence erased
Author
Lucknow, First Published Aug 17, 2022, 12:10 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। चोरों ने इस बार सोना, चांदी, हीरा, मोती की चोरी नहीं बल्कि लाखों की चॉकलेट की चपत लगाई है। शहर के चिनहट में देवराजी विहार इलाके में चोरों ने कैडबरी के गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट की चोरी कर ली है। हैरानी करने वाली बात तो यह है कि उनकी पहचान उजागर न हो इसके लिए चोर सीसीटीवी और डीवीआर को भी अपने साथ लेकर चले गए।

15 अगस्त की रात चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना 15 अगस्त की रात की है, जहां चिनहट के देवराजी विहार इलाके में कैडबरी कंपनी के गोदाम से चोर 17 लाख रुपए की चॉकलेट और बिस्किट को ठिकाने लगा दिया। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही पुलिस चोरों को पकड़ने और 17 लाख रुपए की चॉकलेट का पता लगाने में जुट चुकी है। कैडबरी के गोदाम से चोरी होने की प्राथमिकी राजेंद्र सिंह सिद्धू ने दर्ज कराई है। 

एफआईआर दर्ज कराने के अलावा लोगों से की अपील
कैडबरी के डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू का कहना है कि चोरी की घटना को लेकर चिनहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास कोई इनपुट है, तो कृपया मार्गदर्शन करें। उनकी एफआईआर के अनुसार वह ओमेक्स सिटी के रहने वाले व्यापारी राजेन्द्र सिंह सिद्धू कैडबरी के डीलर हैं और पिछले दो महीने से किराए के मकान में रहते हैं और देवराजी विहार इलाके में स्थित घर पर ही उन्होंने गोदाम बना रखा है।

पड़ोसी ने गोदाम के दरवाजे खुले होने की दी सूचना
गोदाम के अंदर के दरवाजे खुले होने की सूचना 15 अगस्त की रात पड़ोसी ने दी। जिसके बाद उन्होंने आकर देखा तो गोदाम से चोरी हो चुकी थी। गोदाम से करीब 17 लाख रुपये की कैडबरी की चाकलेट और बिस्किट गायब थी। इतना ही नहीं, चोरों ने गरम कपड़े, कैमरा, डीवीआर, हैंडीकैम भी चुरा लिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। राज्य में पहले भी कई चोरी के चौकाने वाले मामले सामने आए है, जहां चोर सोना-चांदी के छोड़कर कुछ और ही उठा ले जाते है।

देशभक्ति के रंग में डूबकर मुस्लिम छात्राओं ने निकाली तिरंगा यात्रा, जुलूस के जरिए देना चाहती है ऐसा संदेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios