Asianet News HindiAsianet News Hindi

45 साल की महिला अफसर को 15 साल छोटे ड्राइवर से हुआ प्यार, शादी 4 साल बाद सामने आई सच्चाई...

नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला अधिकारी को उससे 15 साल छोटे ड्राइवर से प्यार हो जाता है। दोनों ने 2016 में शादी भी कर ली। लेकिन तीन साल बाद दोनों में विवाद हो गया और महिला ने पति के खिलाफ थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है।

love story of female officer with car driver in noida
Author
Noida, First Published Aug 29, 2019, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा (उत्तर प्रदेश). 'प्यार अंधा होता है' आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी, लोगों को जब इश्क का जुनून चढ़ता है तो वो इसमें उम्र पैसा सूरत कुछ भी नहीं देखते हैं, और प्यार करने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा में देखने को मिला है। जहां एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करने वाली महिला अधिकारी को उससे 15 साल छोटे ड्राइवर से प्यार हो जाता है। बात यहीं खत्म नहीं होती है, युवक के मना करने के बाद एक दिन महिला ने उससे शादी कर ली। जबिक महिला की पहले से एक बेटी भी है। अब इस लव स्टोरी में नया विवाद सामने आया है।

महिला को सच्चाई पता चली तो दर्ज कराई FIR
बताया जाता है कि ऑफिस छोड़ने के दौरान महिला को ड्राइवर से प्यार हो गया था। जबकि युवती की पहले से एक बेटी भी है। युवक शुरु में तो शादी करने से मना करता रहा लेकिन पैसे के लालच में उसने शादी के लिए हां कह दी। कुछ दिनों तक सब ठीक-ठाक चला, लेकिन बच्चा न होने पर पति विवाद करने लगा। वो आए दिन पैसे की मांग करने लगा और लड़ने-झगड़ने लगा। अब युवक दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है। मानसिक प्रताड़ना झेलने के बाद पीड़िता ने नोएडा थाने में जाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला को शादी के दो साल बाद पता चला कि आरोपी पति के खिलाफ बदायूं में वाहन चोरी व कई अन्य मामले दर्ज हैं।

इस तरह हुई थी दोनों की मुलाकात
आरोपी की उम्र 30 साल है, वहीं पीड़ित महिला की उम्र 45 साल है। करीब चाल साल पहले यानि साल 2015 में दोनों मिले थे। कंपनी के जरिए महिला को ऑफिस से घर छोड़ने के लिए यह ड्राइवर मिला था, उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। आरोपी रोज-रोज महिला को ऑफिस से घर छोड़ने जाने लगा। इसी दौरान दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हुई फिर एक-दूसरे को पसंद करने लगे। साल 2016 में दोनों ने शादी की। पीड़िता की यह दूसरी शादी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios