Asianet News Hindi

प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने जा रहा था प्रेमी, मर्दानी बन पहुंची लड़की और रोक दी बारात; और फिर...

प्रेमिका को धोखा देकर शादी का सपना देख रहे डॉक्टर के मंसूबों पर उसकी प्रेमिका ने पानी फेर दिया। दिल्ली के रघुवरपुरम क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर ने लॉकडाउन में शादी का प्लान बनाया। लेकिन दिल्ली में रहने वाली उसकी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई और वह डॉक्टर के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी

lover was going to marry by betraying his girlfriend the girl arrived and stopped the procession kpl
Author
Amroha, First Published Jun 8, 2020, 8:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमरोहा(Uttar Pradesh).  प्रेमिका को धोखा देकर शादी का सपना देख रहे डॉक्टर के मंसूबों पर उसकी प्रेमिका ने पानी फेर दिया। दिल्ली के रघुवरपुरम क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर ने लॉकडाउन में शादी का प्लान बनाया। लेकिन दिल्ली में रहने वाली उसकी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई और वह डॉक्टर के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी। उसने पुलिस को बुलाकर उनके सामने भी जमकर बवाल काटा। उसने अपनी जिद के आगे डॉक्टर की बरात भी नही जाने दिया। जिससे उसके शादी कैंसिल हो गई। इसके बाद से डॉक्टर के साथ उसके घर के लोग फरार हैं। 

अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के जोया के एक गांव का युवक बीयूएमएस डॉक्टर है तथा दिल्ली के रघुवरपुरम क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाता है। दो वर्ष पहले उसका प्रेम प्रसंग वहां रहने वाली दूसरे संप्रदाय की युवती से हो गया था। दोनों ने शादी का वादा किया। आरोप है चिकित्सक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वह लॉकडाउन के दौरान नर्सिंग होम बंद कर घर चला आया। उसने प्रेमिका से भी शादी करने से भी इंकार कर दिया। इस मामले में प्रेमिका ने जनवरी 2020 में आरोपित के खिलाफ दिल्ली के गांधीनगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज करा दिया था। इधर गांव में आरोपित डॉक्टर शादी की तैयारी कर रहा था। 

बारात के दिन पहुंची प्रेमिका ने काटा बवाल 
रविवार शाम को डॉक्टर की बरात जानी थी। शनिवार को प्रेमिका दिल्ली से अपने साथ अपनी मौसी को लेकर प्रेमी के घर आ गई। वहां उसने हंगामा किया तथा पुलिस भी बुला लिया । मामला दिल्ली का बता कर पुलिस ने प्रेमिका को शांत करा दिया था। रविवार को प्रेमी की बरात जानी थी। प्रेमिका फिर वहां पहुंच गई तथा फिर से हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख प्रेमी चिकित्सक व परिवार के लोग घर से फरार हो गए तथा बरात नहीं गई। उसकी शादी रुक गई। हंगामे के दौरान प्रेमिका बेहोश हो गई तो साथ आई उसकी मौसी ने डॉयल-112 को सूचना देकर पुलिस बुला ली। पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस बुलवाकर प्रेमिका को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी भी वह अस्पताल में ही भर्ती है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios