Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी के साथ होटल आई युवती का भाई के बाथरुम में मिला शव, जानिए कमरा नंबरा 901 और 924 के बीच का रहस्य

लखनऊ के बांसमंडी के होटल 9 जस्टइन में एक युवती अपने प्रेमी और कथित भाई के साथ ठहरी थी। युवती का भाई जिस कमरे में ठहरा था उस कमरे के बाथरूम से युवती की लाश बरामद हुई है। पुलिस प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

Lucknow dead body of girl who came hotel with her lover was found her brothers bathroom know secret between room number 901 and 924
Author
First Published Sep 13, 2022, 2:11 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बांसमंडी के होटल 9 जस्टइन में एक युवती का शव बरामद हुआ है। पूचताच पर होटल स्टाफ ने बताया कि युवती अपने प्रेमी और कथित भाई के साथ होटल में रुकी थी। बताया जा रहा है कि मृतक युवती का कथित भाई मौके से फरार है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या की गई है। वहीं पुलिस को युवती का बैग भी बरामद हुआ है। बैग में मिले आदार कार्ड से युवती की पहचान चंद्रा त्रिपाठी के रुप में हुई है। मृतक गुरुद्वारा रोड बासमंडी की रहने वाली है। 
 
प्रेमी और कथित भाई के साथ होटल में रुकी थी युवती
होटल के मैनेजर के अनुसार. रविवार को युवती सुशांत गोल्फ सिटी निवासी अपने दोस्त नितिन द्विवेदी के साथ होटल में आई थी। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ कमरा नंबर 901 में रुकी थी। वहीं सोमवार शाम युवती का कथित भाई जोकि सुल्तानपुर का रहने वाला था वह भी वहां आ गया था। सुल्तानपुर निवासी युवक ने युवती के भाई होने का दावा किया था। इसके बाद युवती अपने कथित भाई के साथ कमरा नंबर 924 में रुकने चली गई थी। होटल स्टाफ ने बताया कि मृतका का प्रेमी 901 और कथित भाई 924 नंबर के कमरे में युवती के साथ रुका था।

युवती का कथित भाई हुआ फरार
इसके बाद जब मंगलवार सुबह युवती के दोस्त नितिन ने चंद्रा को फोन मिलाया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया। कई बार फोन करने पर चंद्रा के कथित भाई ने फोन उठाकर नितिन से कहा कि चंद्रा ने खुद को बाथरुम में अंदर से बंद कर लिया है। यह सुनते ही नितिन उसके कमरे की ओर गया। जहां पर युवती का कथित भाई वहां पर नहीं मिला। इसके बाद युवती के दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा। किसी अनहोनी के डर से नितिन ने होटल के स्टॉफ को भी बुला लिया। इस दौरान स्टॉफ ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

होटल के बाथरुम में मृत मिली युवती
मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। पुलिस को बाथरुम के अंदर चंद्रा का शव बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से नितिन को हिरासत में ले लिया है। जबकि फॉरेंसिक टीम घटनास्थल के साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच कर रही है। ADCP के अनुसार, मृतक युवती के कथित बाई की पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी में पता चला है कि चंद्रा के परिवार में कोई नहीं है। वह इंद्रानगर के एक पेइंग गेस्ट हॉस्टल में रहती थी। वहीं हिरासत में लिए गए युवती के दोस्त से मामले की पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की स्पष्ट वजह सामने आएगी।

एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा को मिली दुष्‍कर्म और तेजाब फेंकने की धमकी, पीड़िता ने डरकर उठाया ऐसा कदम, केस दर्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios