Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैनपुरी: दो सगी बहनों समेत 3 की तालाब में डूबने से मौत, इस तरह से बड़ा हादसा आया सामने

मैनपुरी में 2 सगी बहनों समेत 3 की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। 

Mainpuri 3 including two real sisters died due to drowning in the pond
Author
First Published Aug 28, 2022, 5:29 PM IST

मैनपुरी: जनपद में रविवार की दोपहर को किशनी रोड पर स्थित एक तालाब में डूबने से दो सगी बहनों समेत 3 बालिकाओं की मौत हो गई। इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से बालिकाओं को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में बालिकाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

गहरे पानी में जाने की वजह से हुआ हादसा
आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास में झुग्गी बस्ती में रहने वाले रामलखन की पुत्रियां फूलवती और राजवती अपने सहेली खुशबू पुत्री गब्बर के साथ किशनी रोड पर कूड़ा बीनने के लिए गई थी। इन तीनों की उम्र क्रमशः 12 वर्ष, 10 वर्ष और 9 वर्ष है। तीनों दोपहर में नहाने के लिए तालाब में उतर गई। अचानक ही वहां उनका पैर गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूबने लगी और यह हादसा सामने आया। इस बीच वहां मौजूद अन्य दो बालिकाओं ने उनके डूबने की जानकारी परिजनों को जाकर दी। 

डॉक्टर ने किया तीनों को मृत घोषित
मामले की जानकारी लगते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बालिकाओं को बाहर निकलवाया। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने तीनों बालिकाओं को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी जैसे ही बालिकाओं के परिजनों को मिली तो वहां पर कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर भी मामले की जानकारी ली। पुलिस ने इस बीच शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। इस घटना के सामने आने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी उन्हें समझाने में लगे हुए हैं। 

लखनऊ: शादी का झांसा देकर तीन साल करता रहा दुष्कर्म, युवती ने आरोपी के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios