Asianet News HindiAsianet News Hindi

चाय नाश्ते के बाद बच्ची को उठाकर कमरे में ले गया युवक, ढाई साल की मासूम को ऐसे बनाया हवस का शिकार

यूपी के मैनपुरी में रिश्तेदार के घर आए एक युवक ने ढाईं साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Mainpuri After tea breakfast young man took girl to room made a two and a half year old innocent victim of lust
Author
First Published Nov 8, 2022, 5:06 PM IST

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक ढाई साल की बच्ची से रिश्तेदारी में आए युवक ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद आरोपी बच्ची की लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। वहीं मासूम के परिजनों को मामले की जानकारी होते ही उन्होंने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। डॉक्टरों की देखरेख में बच्ची का इलाज किया जा रहा है। यह घटना किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम 6 बजे के आसपास घर के सब लोग एक साथ बैठे हुए थे। 

बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़ फरार हुआ आरोपी
इसी दौरान उनके भाई के साढू का भांजा जगमोहन उर्फ इतवारी घर आया। बच्ची के पिता ने बताया कि वह गांव जिलही थाना बेवर का रहने वाला है। जगमोहन के घर आने पर घरवाले उसे चाय-नाश्ता करवाकर अपने-अपने कामों में लग गए। इस बीच जगमोहन ढाई साल की मासूम को गोद में उठाकर खिलाने लगा। थोड़ी देर बाद वह बच्ची को लेकर बाहर वाले कमरे में चला गया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं बच्ची के रोने पर जब घरवाले कमरे की तरफ भागे तो आरोपी घटना को अंजाम देकर भाग गया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। किशनी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम 8 बजे की घटना है। बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा। साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पैरवी भी की जाएगी।

मैनपुरी: नवविवाहिता की धमकी ने उड़ाई ससुरालवालों की नींद, जानिए क्यों रातभर जागकर बहू की रखवाली को हुए मजबूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios