Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीडियो वायरल: गणेश पंडाल में नाचते-नाचते युवक की हुई मौत, अचानक गिरने पर अभिनय का हिस्सा समझ रहे थे लोग

यूपी के जिले मैनपुरी में गणेश पंडाल में डांस कर रहे युवक की अचानक से मौत हो गई। 35 वर्षीया रवि शर्मा हनुमान के भेष में स्टेज पर डांस कर रहा था। इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा और वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोग अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Mainpuri Video Viral Youth dies Ganesh pandal while dancing youth was dancing in the guise Hanuman
Author
First Published Sep 4, 2022, 9:41 AM IST

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जिले बरेली में कुछ दिन पहले बर्थडे पार्टी के दौरान डांस करते करते एक युवक की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक दोस्त की बर्थडे पार्टी में डांस कर रहा था। अचानक गिरकर बेहोश होने के बाद उसकी जान चली गई। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है लेकिन यह यूपी के जिले मैनपुरी का है। गणेश चतुर्थी के कार्यक्रम में हनुमान स्वरूप लेकर नाच रहा एक युवक अचानक से गिर जाता है और उसके बाद वह खुद से उठ नहीं पाता। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को उठाया।

पंडाल में अचानक पड़ा दिल का दौरा
जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली क्षेत्र के वंशी गौरा का है। जहां गणेश चुतर्थी को लेकर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। यहां के राजा का बाग गली नंबर 7A निवासी 35 वर्षीय रवि शर्मा पुत्र रामविलास हनुमान स्वरूप लेकर पंडाल में नाच रहा था। इस कार्यक्रम में हनुमान स्वरूप लेकर नाच रहे एक युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह अचेत होकर गिर पड़ा। कुछ देर तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है? वहीं जब युवक उठ नहीं पाया तो वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। 

युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम 
इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो परिवार में चीख-पुकार मच गया। मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक के परिजन जिला अस्पताल से शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर ले आए। कार्यक्रम के दौरान युवक के डांस और अचानक से उसके अचेत होकर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक हनुमान की पोशाक पहनकर डांस कर रहा है। फिर अचानक से गिर जाता है। इतना ही नहीं थोड़ी देर तक वह उठने की भी कोशिश करता है पर उसके बाद वह खुद से नहीं उठा पाता। आयोजक जब उसे उठाने की कोशिश करते हैं तो वह नहीं उठता। आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया जाता है, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वीडियो वायरल: डांस करते-करते युवक की हुई मौत, शाम को ही कहा था- मेरे आज के शॉट तुम सब याद रखोगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios