Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीडियो वायरल: डांस करते-करते युवक की हुई मौत, शाम को ही कहा था- मेरे आज के शॉट तुम सब याद रखोगे

बरेली में बर्थडे पार्टी के दौरान डांस करते करते एक युवक की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक दोस्त की बर्थडे पार्टी में डांस कर रहा था। अचानक गिरकर बेहोश होने के बाद उसकी जान चली गई। 

bareilly Youth dies while dancing, video goes viral on social media
Author
First Published Sep 2, 2022, 6:35 PM IST

राजीव शर्मा
बरेली:
उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के एक होटल में गुरुवार रात्रि नौ बजे हुआ यह वाकया अगले दिन शुक्रवार को पूरे शहर ने वायरल हुए वीडियो में देखा गया। लोगों ने जब इस वाकया को देखा तो हर किसी की जुबान पर एक ही चर्चा रही- मौत… बताकर या पूछकर नहीं आती। हम सब ऐसे जीते हैं, जैसे दुनिया को अपने अपने दामन में भर लेंगे… लेकिन यह भूल जाते हैं कि कब किस पल, किस रूप में मौत किसी को भी गले लगा ले, भला किसे पता?

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि कैसे एक पार्टी में यह शख्स फिल्मी गीत पर डांस कर रहे हैं। बेफिक्र होकर, पूरी रौ में मस्ती के साथ, लेकिन कुछ ही देर में वह डांस करते-करते गिर पड़ते हैं। पार्टी में शामिल बाकी लोगों की तरह आपको भी एक बारगी लगा होगा कि शायद ज्यादा नशे में होने की वजह से वह गिर गए होंगे लेकिन ऐसा नहीं है।पार्टी में शामिल लोग जमीन पर गिरे इस शख्स को उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं उठते। इत्तेफाक से पार्टी में पहुंचे बरेली आईएमए के अध्यक्ष ओर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. विनोद पागरानी नब्ज देखते हैं तो पल्स कम पाते हैं। हार्टबीट चेक करते हैं। धड़कने थमी पाते हैं और सीने पर पंपिंग करते हैं। वह जब लोगों को बताते हैं कि इन्हें हार्ट अटैक पड़ा है और शायद बच न सकें तो सब अवाक रह जाते हैं। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई जाती है और पास के ही खुशलोक अस्पताल में ले जाया जाता है लेकिन तब तक उस शख्स की धड़कने थम चुकी होती हैं। जो शख्स चंद पलों पहले मस्त होकर डांस कर रहा था, उसको मौत पलक झपकते ही उड़ा ले गई और इसके गवाह बने पार्टी में शामिल सैकड़ों लोग इस वाक्ये को शायद ही भूल पाएं। उन्होंने मौत को सामने आते देखा लेकिन असहाय थे।

बैडमिंटन का खिलाड़ी और टेक्नीशियन था शख्स
जिस शख्स की डांस करते-करते मौत हुई वह 45 वर्षीय प्रभात कुमार थे। वह बरेली में इज्जतनगर स्थित आईवीआरआई यानी भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में सीनियर टेक्नीशियन असिस्टेंट थे और बैडमिंटन के खिलाड़ी भी। बताया गया कि गुरुवार रात को मानव सेवा क्लब के सदस्य विशाल मेहरोत्रा की शहर के डीडीपुरम स्थित जस ग्रांट होटल में आयोजित बर्थ डे पार्टी में शामिल होने से पहले प्रभात कुमार बैडमिंटन खेलने के बाद सीधे पहुंचे थे। यहां वह डांस करने लगे। करीब तीन-चार मिनट की डांस किया होगा कि गिर गए और मौत हो गई। पार्टी में शामिल हुए सारे लोगों को इस तरह से उनकी मौत पर बेहद दु:ख था। पार्टी में शामिल हुए समाजसेवी एवं मानव सेवा क्लब के प्रमुख सुरेंद्र बीनू सिन्हा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए लिखा- मौत को हमने साक्षात अपने सामने देखा। बिल्कुल स्वस्थ दिख रहा 45 वर्षीय हंसमुख युवक प्रभात खूब अच्छा डांस कर रहा था कि और एकाएक जमीन पर गिर गया और मौत ने उसको अपने आगोश में ले लिया।

डांस से पहले गाना भी गाया
मानव सेवा क्लब के सदस्य निर्भय सक्सेना भी इस बथर्ड पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने बताया कि प्रभात ने डांस से पहले एक गाना भी गया। गाने की प्रस्तुति बेहद शानदार थी और लोगों ने उसकी खूब तारीफ की। गाने के बाद वह बोले- अब आप मेरा डांस भी देखिए और यह कहकर उन्होंने आर्केस्टा वाले से डांस के लिए- मुझको ऐसी हाईफाई एक लुगाई चाहिए…. गाना लगवाया था। करीब दो मिनट ही वह इस गाने पर डांस कर सके। बकौल निर्भय सक्सेना, इस घटना ने मन को इतना झकझोर दिया कि रात भर सो न सके।

मेरे आज के शॉट याद रखोगे, दोस्तों से कहा था
बताया गया कि राजेंद्र नगर में शील चौराहा के पास रहने वाले प्रभात ने बर्थडे पार्टी में शामिल होने से पहले डीडी पुरम स्थित एक पार्क में रोजाना की तरह बैडमिंटन खेला। शुक्रवार को दोपहर संजयनगर स्थित श्मसान भूमि पर उनकी अंत्येष्टि की गई। इसमें शामिल हुए उनके कुछ मित्रों ने बताया कि प्रभात ने बैडमिंटन खेलते हुए कहा था- मेरे आज के शॉट तुम सब याद रखोगे। प्रभात को उनके भाई मनोज ने मुखाग्नि दी। वह अपने पीछे पत्नी शामिनी और दो बेटियों को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं।

बरेली: शराब कारोबारी ने दुबई में लहराया पाकिस्तानी झंडा, फोटो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन ने उठाया बड़ा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios