Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, घायलों को सैफई में कराया भर्ती, तीन की हालत गंभीर

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे गुरूवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। बस अनियंत्रित हो रेलिंग से टकरा गई। हादसे के वक्स बस में 38 यात्री सवार थे। घायल यात्रियों को इलाज के लिए सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। 

Major accident happened on Agra Lucknow Expressway injured admitted Saifai condition three critical
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 1:58 PM IST

आगरा: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़े हादसे होते रहते हैं। तेज रफ्तार वाहनों पर नियंत्रण खो देने या लम्बे सफर की थकान अक्सर इन दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। इन हादसों में कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं। गुरुवार की रात में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बस के पलट जाने से एक बड़ा हादसा हो गया है। स्लीपर कोच बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। हादसे के बाद कोहराम मच गया। बस के पलटने से अफरा-तफार मच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बस में कुल 38 सवारी थी तैयार
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार रात बस ड्राइवर 38 सवारियां लेकर नई दिल्ली से गोरखपुर जा रहा था। यह हादसा फिरोजाबाद में नगला खंगर थाना क्षेत्र में हुआ था। हादसे के वक्त यात्री सोये हुए थे। रात में करीब 1 बजे एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 67 के पास बस अचानक अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकराते हुए बस गहराई में जा गिरी। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से बस एक्सप्रेस वे की रेलिंग से टकराई। जिसमें 18 यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जबकि तीन की हालत गंभीर है। 

बस में फंसे यात्रियों को निकाला गया बाहर
इस दौरान कुछ यात्री बस की खिड़की से बाहर निकल आए। एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग करने वाली यूपीडा की टीम ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। साथ ही बस में फंसे यात्रियों को फौरन सैफई हॉस्पिटल भेजा गया। देर रात हादसे सूचना मिलते ही देर रात एसएसपी आशीष तिवारी भी ने मौके पर पहुंचे। एसएसपी आशीष तिवारी के मुताबिक, तीन यात्रियों की हालत गंभीर थी। उन्हें इलाज के लिए सैफई हॉस्पिटल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी। 

महराजगंज में 10 वर्षीय मासूम की तेंदुए के हमले से मौत, जंगल के किनारे इस काम की वजह से गया था बालक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios