Asianet News Hindi

नशा छुड़ाने पत्नी ने दे मारा थप्पड़, तो उसने भी पीट-पीटकर ले ली जान

उत्तर प्रदेश कौशांबी की घटना। पति ने पत्नी को गुटखा लाने को कहा था। इसी बात पर दोनो के बीच कहासुनी शुरू हुई थी, जो मारपीट में बदल गई। जब पत्नी ने पति पर हाथ उठाया, तो वो इसे बदार्श्त नहीं कर पाया।

man beats up wife to death in up  because she denied to bring gutkha for him
Author
Kaushambi, First Published Jul 17, 2019, 12:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कौशांबी: एक महिला को उसके पति की गुटखा खाने की आदत का विरोध करना भारी पड़ा गया। कहासुनी के दौरान महिला ने पति को थप्पड़ मार दिया। इससे आहत पति ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के सामने मृतका के बेटे ने बयान दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है। 

गुटखे के लिए मना करना पड़ा भारी

कोखराज थाना इलाके के परसरा गांव निवासी राजेंद्र तिवारी ने अपने बेटे मनोज तिवारी की शादी साल 2011 में पौर काशीरामपुर थाना महेवाघाट में शत्रुघ्न दुबे की बेटी संगीता (36) से की थी। जिनके दो बच्चे 4 वर्षीय अंश और 1 साल की प्रियंजल है। सोमवार की देर शाम मनोज ने पास की दुकान से संगीता को गुटखा लाने के लिए कहा। संगीता ने गुटखा न खाने की बात कहते हुए जाने से मना कर दिया। इससे दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। तभी संगीता ने पति मनोज को एक थप्पड़ जड़ दिया। मनोज को यह बात काफी नागवार गुजारी। मंगलवार सुबह संगीता की उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। मौत की सूचना पाकर मायके वाले पहुंचे और पुलिस को खबर की। तफ्तीश के दौरान पुलिस को संगीता के बेटे अंश ने बताया कि पिता ने अपने भाईयों के साथ मिलकर मां को इतना मारा की उसकी मौत हो गई। 

बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने मनोज को मौके से ही अपनी कस्टडी में ले लिया है। कोखराज पुलिस अब संगीता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है। एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही निष्पक्ष कार्रवाई होगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios