Asianet News Hindi

जमीन के नीचे गड़ा था सिर-ऊपर तड़प रहा था शरीर, युवक ने क्यों किया ऐसा?

मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के जसड़ सुल्ताननगर के रहने वाले सुदेश को पुलिस ने इतवार गिरी के मंदिर के सामने मरने से बचा लिया। पुलिस ने फिलहाल इलाज के बाद ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी देकर युवक को छोड़ दिया। 

man buried her neck inside ground in meerut
Author
Meerut, First Published Oct 17, 2019, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ (Uttar Pradesh). दीपावली के आते ही तंत्र मंत्र में विश्वास रखने वाले सिद्धी पाने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते हैं। यही नहीं, काली शक्तियों को पाने के लिए वो अपनी जान तक पर भी खेल जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के मेरछ जिले में सामने आया है। यहां एक शख्स ने सिद्धि प्राप्त करने के लिए अपनी गर्दन मिट्टी में दबा ली। 

क्या है मामला
मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के जसड़ सुल्ताननगर के रहने वाले सुदेश को पुलिस ने इतवार गिरी के मंदिर के सामने मरने से बचा लिया। जानकारी के मुताबिक, तंत्र विद्या करने वाला सुदेश सिद्धि प्राप्त करने के लिए मंदिर के सामने गढ्ढा खोदा। इसके बाद उसमें अपना सिर दबवा दिया। इस बीच किसी शख्स ने सुदेश को तड़पते देखा। उसके सिर जमीन के नीचे दबा था और पूरा शरीर बाहर छटपटा रहा था। शख्स ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

जानें क्या हुआ युवक के साथ
कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने समय रहते कथित तात्रिक का सिर मिट्टी से बाहर निकाला और उसकी जान बचा ली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने खुद अपने साथी से जमीन के नीचे अपना सिर दबवाया था। उसने ऐसा सिद्धी की प्राप्ति के लिए किया था। पुलिस ने फिलहाल इलाज के बाद ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी देकर युवक को छोड़ दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो युवक नशे का आदी है। अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios