Asianet News Hindi

पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर खुद को भी लगा ली फांसी; दीवार पर लिखा- मेरी बीवी शराब पीती थी

मरने से पहले उसने घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। धीरज नाम के इस शख्स ने दीवार पर लिखा है कि उसकी पत्नी काजल शराब पीती थी और लड़कों से फोन पर बात करती थी। 

man killed wife and children then commits suicide in ghaziabad kpt
Author
Ghaziabad, First Published Feb 28, 2020, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद. एक शख्स ने पत्नी के नाजायज संबधों को लेकर पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया। गाजियाबाद के अर्थला में शुक्रवार सुबह एक घर से चार लोगों के शव मिले। पत्नी और दो बच्चे की हत्या कर शख्स ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना को अंजाम देने से पहले घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ दिया।  

गाजियाबाद के अर्थला की संजय कॉलोनी में बिजनौर के रहने वाले धीरज त्यागी (26) अपनी पत्नी काजल (24), बेटी एकता (4) और  ध्रुव (2) के साथ कृष्णवीर सिंह के मकान में रह रहा था। धीरज वैल्डिंग का काम करता था। पड़ोसियों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे धीरज के साथ काम करने वाला भीम किसी काम से उसे बुलाने घर आया था।

दीवार पर मार्कर पेन से लिखा सुसाइड

कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर उसने खिड़की को धक्का देकर खोला तो अंदर धीरज की पत्नी और दोनों बच्चे बेड पर बेसुध पड़े दिखे। इसके बाद जोर से धक्का देकर कमरे का दरवाजा खोला गया। अंदर धीरज का शव पंखे पर चुन्नी से लटका हुआ था। दीवार पर मार्कर पेन से धीरज ने सुसाइड नोट लिखा हुआ था। 

पत्नी काजल शराब पीती थी

मरने से पहले उसने घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। धीरज नाम के इस शख्स ने दीवार पर लिखा है कि उसकी पत्नी काजल शराब पीती थी और लड़कों से फोन पर बात करती थी। उसने दीवार पर पांच मोबाइल नंबर भी लिखे हैं जिनपर उसकी पत्नी कथित तौर पर बात करती थी।

मौत के लिए ये इन लोगों को बताया जिम्मेदार

धीरज ने लिखा है कि वह पत्नी को इन बातों के लिए रोकता था, उसने पत्नी के भाइयों से भी बात की, लेकिन उन्होंने बहन का ही साथ दिया। उसने अपनी मौत के लिए अंकित, टीकेंद्र और बबली को जिम्मेदार बताया है।

मेरे मरने पर पुलिस कोई कार्रवाई ना करे

पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह मौत की वजह है। उसने दीवार पर 4 फोन नम्बर भी लिखे हैं। साथ ही एक युवती का नाम भी लिखा है। धीरज ने काजल के तीन भाइयों का नाम भी लिखा है और उन पर काजल के नाम की जमीन को हड़पने का आरोप लगाया है। उसने लिखा है कि मेरे मरने पर पुलिस कोई कार्रवाई ना करे।

धीरज और काजल में अक्सर होता था झगड़ा 

पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक, धीरज और काजल में अक्सर झगड़ा होता था। पड़ोसी विजय का कहना है कि दोनों में 6 महीने पूर्व भी झगड़ा हुआ था तब पड़ोसियों ने ही उनकी सुलह कराई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios