Asianet News Hindi

अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटी वॉल्वो बस, 2 यात्रियों की मौत-20 से ज्यादा घायल

हादसा अयोध्या लखनऊ हाइवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में हुआ। जानकारी के मुताबिक, वॉल्वो बस यूपी 22 एटी 1343 शनिवार को बिहार के मधुबनी से सवारियों को लेकर दिल्ली के लिए निकली थी।

many died in bus accident on ayodhya lucknow highway
Author
Barabanki, First Published Sep 15, 2019, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश). रविवार को एक वॉल्वो बस अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। 

हादसा अयोध्या लखनऊ हाइवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में हुआ। जानकारी के मुताबिक, वॉल्वो बस यूपी 22 एटी 1343 शनिवार को बिहार के मधुबनी से सवारियों को लेकर दिल्ली के लिए निकली थी। रविवार तड़के बस रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के पास पहुंची ही थी कि अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस के पलटते ही चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस की गाड़ी और एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 को इलाज के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। एक मृतक की पहचान मधुबनी निवासी मोहम्मद शाहिद के रूप में हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios