Asianet News HindiAsianet News Hindi

हर रोज अलग अलग लोग आते और करते दरिंदगी, एक साल तक 35 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

यूपी के बरेली में एक महिला के साथ 35 लोगों ने एक साल तक गैंगरेप किया। वहीं, आरोपियों के डर से पीड़ित परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर हो गया है। पीड़िता का कहना है, विरोध करने पर दबंग मारपीट करते हैं। परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। इसलिए हम मजबूर होकर गांव छोड़कर दूसरी जगह जा रहे हैं। 

married woman physically assaulted by many men in bareilly KPU
Author
Bareilly, First Published Dec 17, 2019, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली (Uttar Pradesh). यूपी के बरेली में एक महिला के साथ 35 लोगों ने एक साल तक गैंगरेप किया। वहीं, आरोपियों के डर से पीड़ित परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर हो गया है। पीड़िता का कहना है, विरोध करने पर दबंग मारपीट करते हैं। परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। इसलिए हम मजबूर होकर गांव छोड़कर दूसरी जगह जा रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला
मामला कैंट थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने कहा, एक साल पहले गांव के 5 लोगों ने मेरे साथ गैंगरेप किया और वीडियो क्लिप बना ली। विरोध करने पर बुरी तरह मारा पीटा। बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी भी दी। इसी डर से मैंने पुलिस से शिकायत नहीं की। वहीं से आरोपियों का मनोबल और बढ़ गया। वो आए दिन अलग अलग लोगों को बुलाकर लाते और मेरे साथ गैंगरेप करवाते। कुछ बोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे। नग्न अवस्था में मारते-पीटते थे। मैं पति और बच्चों की खातिर जिंदा लाश बनकर पड़ी रहती थी। कभी मन करता की आत्महत्या कर लूं लेकिन परिवार का मुंह देखकर हिम्मत नहीं होती थी। वहीं, महिला के 9 साल के बेटे ने कहा, मेरे सामने कई बार वो मम्मी को जगरदस्ती कमरे में ले जाते थे। मुझे भी मारते थे। मुझसे कहते थे कि किसी को बताया तो मुझे और पापा को जान से मार देंगे। 

ऐसे हुआ महिला के साथ दरिंदगी का खुलासा
पीड़ित महिला ने बताया, एक दिन पति ने मेरे पैर पर जख्म के निशान देखे तो मैंने उनसे पूरी दास्तां बताई। इसके बाद पति ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। पति ने गांव छोड़कर दूसरी जगह जाकर रहने का फैसला किया है। हमें डर है कि आरोपी कही पूरे परिवार की हत्या न कर दें।

पुलिस का क्या है कहना
एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय का कहना है, कैंट थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कैंट पुलिस को जांच के आदेश देकर तत्काल एफआईआरदर्ज करने के आदेश दिए हैं। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios