Asianet News HindiAsianet News Hindi

मथुरा: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बच्चा चोरी की वारदात, आरोपी ने ऐसे दिया था घटना को अंजाम  

मथुरा में बीते मंगलवार को स्टेशन पर सो रही महिला के पास से उसके 7 माह का बच्चा चोरी हो गया था। यह घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए शहर में उसके पोस्टर लगवा दिए हैं।

Mathura Child theft incident caught on CCTV camera accused had executed incident like this
Author
First Published Aug 28, 2022, 3:57 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बच्चा चोरी होने की घटना सामने आई है। बच्चा चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपी ने मथुरा जंक्शन के प्लेटफॉर्म से बच्चा चोरी कर मौके से फरार हो गया। इस दौरान बच्चे की मां सो रही थी। पुलिस ने बताया कि प्लेटफॉर्म नंबर-8 पर एक महिला अपने 7 महीने के मासूम को लेकर सो गई थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया। स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि देर रात एक शख्स स्टेशन पर आता है और फिर वह अपने आसपास देखता है कि कोई उसे देख तो नहीं रहा। महिला को सोता देख आरोपी बच्चे को उठाकर वहां से निकल जाता है।

पुलिस ने शहर में लगवाए आरोपी के पोस्टर
आरोपी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं सीओ जीआरपी स्वदेश गुप्ता क अनुसार, बच्चे की मां की तहरीर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की फोटो निकाल कर सोशल मीडिया  प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया गया है। जिससे कि आरोपी की आसानी से पहचान की जाए। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के जगह-जगह पर पोस्टर भी लगवा दिए हैं। जीआरपी प्रभारी निरक्षक सुशील कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी द्वारा बच्चे को उठाकर ले जाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
पुलिस के अनुसार, बच्चे को तलाश करने के लिए 5 टीमों को लगाया गया है। वीडियो में सफेद शर्ट और काली पैंट पहने एक व्यक्ति सो रही महिला के पास से उसका 7 माह का बच्चा उठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है। जीआरपी प्रभारी निरक्षक ने बताया कि बच्चे को जल्द तलाशने के लिए सिविल पुलिस से भी मदद मांगी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई अहम सुराग उनके हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस का अनुमान है कि आरोपी बच्चे को लेकर हाथरस या अलीगढ़ गया होगा। इसलिए जीआरपी अलीगढ़ और हाथरस की पुलिस के साथ संपर्क में है।

मथुरा: चोरी-छिपे घर के अंदर चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर किया भंडाफोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios