Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति ने पीट-पीटकर पत्नी की कर दी हत्या, पड़ोसियों को फोन कर बोला- मैंने उसे मार डाला, इसके घर वालों को बता देना

यूपी के मथुरा जिले में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद रात भर पत्नी के शव के साथ सोता रहा है और फिर पड़ोसियों को फोन कर बोला कि मैंने उसे मार डाला है और इसके घरवालों को बता देना। 

Mathura Husband killed his wife by beating her called neighbors and said I killed her tell her family members
Author
First Published Nov 4, 2022, 6:49 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जिले मथुरा में युवक ने नशे में पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि पत्नी को मारने के बाद आरोपी पति ने पूरी रात शव के साथ ही गुजारी और सुबह होते ही फरार हो गया। इस घटना की सूचना पर भीड़ इकत्रित होने लगी और पड़ोसियों ने हत्या के बारे में पुलिस को बताया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करना शुरू कर दी है। यह घटना गुरुवार की देर रात की है। बेटी की हत्या के बाद उसके घरवालों ने दामाद समेत उसके माता-पिता के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश जारी है।

आरोपी पति ने पत्नी को मारने से पहले भाई को किया था फोन
जानकारी के अनुसार छटीकरा के रहने वाले बालकिशन ने तीन साल पहले अपनी बेटी नीलम की शादी बसोंती के करन से की थी। दोनों की डेढ़ साल की एक बेटी गुड़िया भी है। मृतका के भाई सोनू का कहना है कि करन नशे का आदी है और वह अक्सर नशे में मेरी बहन का मारता था। इसके बारे में नीलम ने कई बार बताया भी था। आगे कहता है कि गुरुवार को भी वह रोजाना की तरह रात को नशे में घर लौटा था। इसका विरोध नीलम ने किया तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। नशे में धुत्त युवक ने महिला की जमकर पिटाई की। ससुराल के लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश तो वह उनसे भी झगड़ा करने लगा। 

आरोपी पति ने मृतका के भाई को किया था फोन
दंपति के बीच झगड़ा होने की वजह से ससुराल के लोग बच्ची को लेकर दूसरे कमरे में ले जाकर सोने चले गए। इसके बाद करन ने लाठी से नीलम पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाता रहा। इस भयावह हमले की वजह से नीलम की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद करन कमरे का दरवाजा बंद कर रातभर शव के साथ सोता रहा। मृतक महिला के भाई सोनू ने यह भी बताया कि रात में पिटाई के दौरान आरोपी करन ने फोन किया था कि अपनी बहन को ले जाओ। इतना ही नहीं इस दौरान उसने पिटाई करने की बात भी कही थी और इस पर उसे समझाया भी था। उसके बाद भी उसने बहन को मार दिया। आगे कहता है कि बेटी पैदा होने के बाद सास-ससुर भी बहन से झगड़ा करते थे।

हत्यारे युवक की हरकतों से लंबे समय से परेशान है परिवार
स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी करन के पिता कलुआ खेती कर परिवार का गुजारा करते हैं। हत्यारा करन अपने 2 भाइयों में बड़ा है। उसके द्वारा की जा रही सभी हरकतों से परिवार के लोग काफी परेशान हैं। आगे बताते है कि वह इलाके में छोटे-मोटे काम कर लेता था। उससे जो पैसे मिलते थे, उन्हें नशे पर खर्च करता था। इतना ही नहीं करन हमेशा नशा करके ही घर लौटता था और फिर घर में लड़ाई करता था। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि रात में नीलम की हत्या के बाद करने उसी कमरे में सो गया। उसके घरवालों को लगा कि झगड़ा शांत हो गया है। उसके बाद शुक्रवार की सुबह करन कमरे से बाहर निकला और पड़ोसियों से कहा कि उसे मार डाला, इसके घर वालों को बता देना। मृतका के मायके वालों का कहना है कि हत्या की सूचना पड़ोसियों के द्वारा ही मिली है।

BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी बोले- यूपी में कर्फ्यू, अपराध, कमीशन मुक्त सरकार के पीछे है मोदी-योगी फैक्टर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios