Asianet News HindiAsianet News Hindi

ढाबे पर खाने के मीनू की तरह दिखाई जाती थी लड़कियां, ऊपर बने कमरे में चल रहा था देह व्यापार का पूरा खेल

मथुरा में एक ढाबे पर छापेमारी कर पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा किया है। मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि 4 ग्राहक वहां से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस का कहना है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

mathura police raid on dhaba exposed prostitution racket
Author
First Published Sep 14, 2022, 6:20 PM IST

मथुरा: छाता क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को हाईवे किनारे स्थित ब्रजभूमि ढाबे पर छापेमारी कर देह व्यापार का खुलासा किया। इसी के साथ मौके से तीन युवतियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस बीच मौका पाकर चार युवक मौके से फरार हो गए। फरार हुए लोग ग्राहक बताए जा रहे हैं। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। 

ग्राहकों की डिमांड पर बुलाई जाती थी युवतियां
पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में पता लगा कि दो युवतियां ग्वालियर की और एक पलवल की रहने वाली है। यह तीनों ही वृंदावन में किराए का कमरा लेकर रह रही थीं। वहीं पुलिस ने ढाबा संचालक दोनों भाइयों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्टस में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ढाबे पर आने वाले ग्राहकों की डिमांड पर दलाल इन युवतियों को वहां बुलाते थे। वहीं अब पड़ताल की जा रही है कि आखिर कौन-कौन से लोग इस अनैतिक कार्य में लगे हुए थे। इसी के साथ यह युवतियां इस देह व्यापार में किस तरह से फंसीं। 

युवतियों के अलावा कमरे का अलग से तय होता था रेट
वहीं मामले को लेकर सीओ छाता गौरव त्रिपाठी के द्वारा बताया गया कि ब्रजभूमि ढाबे में देह व्यापार को लेकर सूचना मिली थी। इसके बाद उन्होंने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी की। कार्रवाई के बीच चार युवक वहां से फरार हो गए। हालांकि कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। ढाबा संचालक विक्रम और भगत भाई है और दलाल महराना बरसाना निवासी है जबकि लक्ष्मण छाता कस्बा का रहने वाला है। इन सभी के खिलाफ देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर फरार ग्राहकों की तलाश की जा रही है। ढाबा संचालक की सहमति के बाद दलाल युवतियों को एक हजार रुपए पर वहां बुलाते थे। वहीं ग्राहकों से वह ढाई हजार रुपए कमरे का भी लेते थे। इस तरह से यह धंधा बहुत समय से चल रहा था। हालांकि जब मामले को लेकर सीओ को जानकारी हुई तो टीम गठित कर छापेमारी की गई। 

राजनारायण पार्क बना काशीवासियों के आकर्षण का केंद्र, सुबह टहलने आने का है प्लान तो जरूर जान ले फायदे की ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios