Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP पार्षद के घर से बरामद हुआ चोरी का बच्चा, पुलिस पूछताछ में नेता ने कहा- हमने तो खरीदा है

फिरोजाबाद जिले के बीजेपी पार्षद के घर से चोरी का बच्चा मिला है। पुलिस ने बच्चे को मथुरा से करीब 100 किलोमीटर दूर बरामद किया है। बच्चे की चोरी मथुरा रेलवे स्टेशन से हुई थी घटना का वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। 

mathura railway station stolen child found from bjp leader home firozabad pwt
Author
First Published Aug 30, 2022, 8:22 AM IST

फिरोजाबाद. उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद शहर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां बीजेपी नेता के घर से एक चोरी किया हुआ नवजात बच्चा मिला था। दरअसल, मथुरा रेलवे स्टेशन मथुरा पर एक बच्चा अपनी मां के साथ सो रहा था। उसी दौरान एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया था। मथुरा पुलिस की टीम ने बच्चे को चुराने और बेचने में शामिल अपहरणकर्ताओं और डॉक्टरों के एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। रविवार रात देर मथुरा एसओजी और पुलिस टीम ने छापा मारकर बच्चे को बरामद कर लिया। अब इस मामले में पुलिस बीजेपी पार्षद और उसके पति को पूछताछ के लिए लेकर गई है। 

पुलिस ने बच्चे को मथुरा से करीब 100 किलोमीटर दूर फिरोजाबाद में बीजेपी पार्षद के घर से बरामद किया। इस बच्चा तस्करी के मामले में पुलिस ने दो डॉक्टरों को भी अरेस्ट किया है। जानकारी के अनुसार, ये दोनों डॉक्टर हाथरस में एक अस्पताल चलाते थे।

बीजेपी नेता ने कहा- हमने बच्चा खरीदा
इस पूरे मामले में बीजेपी पार्षद विनीता अग्रवाल ने कहा कि वह और उनके पति एक लड़का चाहते थे इसलिए हमने डॉक्टरों से 1.8 लाख रुपये देकर एक बच्चे को खरीदा था। बता दें कि बीजेपी पार्षद की पहले एक बेटी है। बता दें कि बीजेपी नेता विनीता अग्रवाल और उनके पति का विवादों से गहरा नाता है। उनके खिलाफ कई आरोप पहले से भी लगे हैं। हालांकि इस मामले में अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 

मां को सौंपा गया बच्चा
मथुरा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मीडिया के सामने बच्चे को उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के प्रयास को देखते हुए बच्चे के माता-पिता ने मथुरा पुलिस का धन्यवाद किया है। बता दें कि 23 अगस्त को रेलवे स्टेशन से बच्चा उस समय चोरी हुआ था जब वह अपनी मां के बगल में सो रहा था।

एक महिला से मिला था सुराग
बच्चा चोरी के मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया था महिला से पूछताछ के बाद पुलिस को कई अहम सुराग मिले थे जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए छापा मारी की थी।

इसे भी पढ़ें-  6 महीने पहले हुई थी शादी, फैमली से साथ घूमने जा रहे थे 12 सदस्य, रास्ते में प्लान बदला और 6 लोगों की मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios