Asianet News Hindi

CAA पर कांग्रेस के रूख को लेकर बोले मौर्य, हर कल्याणकारी योजना की तरह इसका भी विरोध कर रही

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध उसी प्रकार कर रही है जैसे उसने केंद्र सरकार की हर लोक कल्याणकारी योजना का विरोध किया है।

Maurya on congress Stand on CAA, party is opposing it as it oppose every public benificiary scheme kpm
Author
Rameshwaram, First Published Feb 8, 2020, 8:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामेश्वरम. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध उसी प्रकार कर रही है जैसे उसने केंद्र सरकार की हर लोक कल्याणकारी योजना का विरोध किया है।

कांग्रेस मोदी के हर योजना की करती है विरोध

मौर्य यहां प्रसिद्ध श्री रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन करने आए थे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “नरेंद्र मोदी  सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस की आदत बन चुकी है और इसी तरह वह सीएए का विरोध कर रही है।“ उन्होंने अनुच्छेद 370 के प्रावधान निरस्त करने समेत केंद्र सरकार के बहुत से लोक कल्याणकारी फैसलों का विरोध करने के लिए कांग्रेस पर हमला किया।

जल्द ही शुरू होगा राम मंदिर निर्माण का काम

उच्चतम न्यायालय के आदेश पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए न्यास बनाने का हवाला देते हुए मौर्य ने कहा कि राम मंदिर पर काम बहुत जल्दी शुरू होगा। मौर्य पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के घर भी गये और उनके परिजनों से मुलाकात की।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios