Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: धू-धूकर जलती रही कार, जांच संबंधी कागजात भी थे गाड़ी में मौजूद, महिला अफसर को है इस बात का शक

यूपी के जिले मेरठ में महिला अधिकारी की कार करीब 20 मिनट तक धू-धूकर जलती रही। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि कार में ग्राम प्रधानों की जांच संबंधी कागजात भी रखे थे।

Meerut Car kept on burning investigation papers were also present vehicle female officer has doubts
Author
First Published Oct 2, 2022, 12:33 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में महिला अधिकारी की कार में अचानक से आग लग गई। शनिवार की देर शाम धू-धूकर कार जलती रही। इस वारदात की सूचना के बाद पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी ग्राम प्रधानों की जांच कर वापस अपने घर लौट रही थी और उसमें जांच संबंधी कागजात भी मौजूद थे। इस वजह से पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

जांच के दौरान अधिकारी के साथ सचिव भी थे मौजूद
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र में महिला अफसर की गाड़ी में अचानक आग लगी थी। दरअसल नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर की अंशु त्यागी शहर मंडल के छह जिलों की लोकपाल है। वह शनिवार को अलग-अलग गांवों के प्रधानों की जांच करने गई थी। इस दौरान उनके साथ सचिव भी मौजूद थे लेकिन देर शाम सचिव अपने घर जाने के लिए रास्ते में ही उतर गए। उसके बाद जब महिला अधिकारी अपनी कार से मेरठ के कमिश्नर आवास चौराहे के पास पहुंची तो अचानक गाड़ी में आग लग गई। इस हादसे के बाद महिला अधिकारी ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान तो बचा ली।

करीब 20 मिनट तक जलती रही अधिकारी की कार
महिला अधिकारी की गाड़ी करीब 20 मिनट तक जलती रही और बाद में दमकल विभाग की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस मामले को लेकर अधिकारी का पुलिस से कहना है कि इसकी जांच होनी चाहिए। उनको संदेह है कि किसी ने साजिश कर आग लगाई गई है और इसी वजह से आग लगी है। पुलिस ने इस प्रकरण को लेकर जांच की बात कही है। वहीं महिला अधिकारी ने गाड़ी में रखे कागजातों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है क्योंकि उनका कहना है कि वह गोपनीय मामला है।

वाराणसी में घर से दुर्गा पूजा देखने के लिए निकले युवक की हत्या, मृतक के भाई ने दोस्त को लेकर बोली ऐसी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios