Asianet News HindiAsianet News Hindi

वाराणसी में घर से दुर्गा पूजा देखने के लिए निकले युवक की हत्या, मृतक के भाई ने दोस्त को लेकर बोली ऐसी बात

यूपी के जिले वाराणसी में घर से दुर्गा पूजा देखने के लिए युवक की बीच रास्ते में बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल दोस्त से पूछताछ की। पुलिस को दोस्त की बातों पर यकीन नहीं हो रहा है।

Varanasi murder of young man who came out to watch Durga Puja from home brother deceased said such thing about friend
Author
First Published Oct 2, 2022, 11:59 AM IST

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। युवक घर से दुर्गा पूजा देखने के लिए जा रहा था लेकिन बीच में ही बदमाशों के जानलेवा हमला से युवक का दोस्त भी घायल हुआ है। इसकी सूचना पर देर रात एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। मृतक युवक के घायल दोस्त का कहना है कि वह हमलावरों में से एक को पहचनाता है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात के पीछे आपसी रंजिश और आशनाई के विवाद की वजह मानकर जांच में जुट गई है।

दोस्त के साथ मृतक युवक जा रहा था दुर्गा पूजा में 
जानकारी के अनुसार शहर के मानापुर गांव में यह हादसा हुआ है। बसनी दल्लूपुर निवासी सोनू कुमार पटेल का कहना है कि मृतक युवक तेज बहादुर (21) उसका बड़ा भाई था और वह मजदूरी करता था। उसने कहा कि भाई का किसी से भी कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था। शनिवार की रात बड़ेपुर बसनी गांव का रहने वाला सौरभ पटेल उर्फ किशन उर्फ मोदी (20) आया था और उसके बाद दोनों दुर्गा पूजा देखने के लिए गए थे। देर रात पुलिस को सूचना मिली की गोली मारकर हत्या हुई है और दूसरा युवक घायल है। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक के दोस्त ने पुलिस को बताई पूरी कहानी
पुलिस ने जब घायल सौरभ से पूछताछ को तो उसने बताया कि वह सूरत में हीरे तराशने का काम करता था। काम बंद होने की वजह से वह जौनपुर के गोपालनगर स्थित अपने ननिहाल आ गया था और उसके बाद अपने घर चला गया था। शनिवार की रात वह अपने दोस्त तेज के साथ बाइक से घूमने के लिए निकला था। उसके बाद मानापुर गांव स्थित बगीचे में गोपालपुर गांव का गौतम राय अपने दो दोस्तों के साथ उसे और तेज बहादुर को घेर लिया। उसके बाद बिना किसी वजह से गाली गलौज करने लगा और मारपीट शुरू कर दी। वहीं उसके साथी फायरिंग करने लगे।

पुलिस को घायल युवक की बातों पर नहीं हो रहा यकीन
फायरिंग से बचने के लिए तेज बहादुर बाइक लेकर भागा तो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मार दी। उसके बाद बदमाश भाग निकले तो उसने फायरिंग के बारे में उसके घरवालों को बताया। हालांकि सौरभ की बातों पर पुलिस को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसपी सूर्यकांत त्रिपाठी का कहना है कि क्राइम ब्रांच के साथ ही फूलपुर और बड़ागांव थाने की पुलिस की तीन टीम लगाई गई है। इसके साथ ही इस वारदात में संदिग्ध किस्म के कुछ युवकों से पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही घटना का सही खुलासा कर बदमाशों को जेल भेजा जाएगा।

हापुड़ में सुबह की सैर के लिए निकले 3 लोगों पर हमला, अचानक से आए बाइक सवारों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios