Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: घर से कुछ दूरी पर लटकी मिली मां और दो बच्चियों की लाशें, महिला ने दिल दहलाने वाली घटना को दिया अंजाम

मेरठ में विवाहिता ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है। महिला ने अपनी मासूम बच्चियों के साथ फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मृतका के मायकेवालों को घटना की सूचना दे दी है। 

Meerut dead bodies of mother and two girls found hanging at some distance from house woman committed shocking incident
Author
Meerut, First Published Aug 16, 2022, 7:06 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे खरखौदा में एक महिला ने खौफनाक कदम उठाकर अपने हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया है। विवाहिता ने पहले अपनी दोनों मासूम बच्चियों को फांसी के फंदे पर लटकाया और फिर खुद भी फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद नाराज महिला ने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना मेरठ के गोविंदपुरी की है।

पति से झगड़े के बाद उठाया ऐसा कदम
मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरी निवासी दंपती के बीच मंगलवार को सुबह से ही झगड़ा हो रहा था। झगड़े के दौरान महिला ने घर पर ही खुद को आग लगाने की कोशिश की थी। जिस पर उसके पति ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी थी। सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक विवाहिता अपनी दोनों मासूम बच्चियों को लेकर घर से गायब हो गई थी। महिला के पति ने पुलिस के साथ काफी देर तक महिला की तलाश की, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस के कहने पर पति ने महिला और दोनों बच्चियों के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

दोनों मासूमों के साथ महिला ने दी जान
इसी बीच राहगीरों ने गांव के लोगों को महिला और बच्चों के आत्महत्या की सूचना दी। ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने रखौदा-गोविंदपुरी संपर्क मार्ग पर अपने घर से लगभग 1 किलोमीटर दूर शीशम के पेड़ पर बच्चों को फंदे से लटकाकर खुद की भी जान दे दी थी। सीओ किठौर अमित कुमार राय ने बताया कि जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ वह घटनास्थल पर पहुंचे। जहां से तीनों के शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतका के मायकेवालों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है।

मेरठ में मिली युवती की सिर कटी हुई लाश, चादर में लपेटकर फेंका गया था शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios