Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में मिली युवती की सिर कटी हुई लाश, चादर में लपेटकर फेंका गया था शव

मेरठ में युवती की सिर कटी लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। इस बीच पुलिस ने बीते दिनों गुमशुदा हुई सभी युवतियों की डिटेल्स अलग-अलग थानों से मांगी है। युवती के शव की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। 

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए. मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस युवती के सिर की तलाश में लगी है। पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता युवतियों की सूचना मांगी है।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवती लगभग 20 साल की लग रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई होगी, इसके बाद शव को यहां चौराहे पर चादर में लपेटकर फेंक दिया।
पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था। वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को युवती का शव मिलने की सूचना दी थी। सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए. मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस युवती के सिर के तलाश में लगी है। पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता युवतियों की सूचना मांगी है। वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है।

Video Top Stories