Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: दो दिन से पीछा कर रहे सिरफिरे युवक ने विवाहिता को दी धमकी, बोला- तेरी मौत निश्चित है...जानें पूरा मामला

यूपी के जिले मेरठ में एक सिरफिरे युवक ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं हमले से पहले आरोपी युवक ने कहा कि आज तेरी मौत निश्चित है। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Meerut madman chasing married woman two days threatened saying your death certain know whole matter
Author
First Published Sep 4, 2022, 10:42 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में शनिवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे युवक ने विवाहिता पर हमला करने के साथ-साथ उसको धमकी भी दी। महिला पर  युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। सिरफिरे युवक ने महिला पर हमला करने से पहले बोला कि आज तेरी मौत निश्चित है, जिसकी वजह से इस घटना से महिला भी स्तब्ध है कि आखिर युवक ने उस पर हमला क्यों किया। महिला पर हमला होने के बाद एमडीए वीसी आवास पर रहने वाले गार्डों ने महिला को पड़ा देख डायल-112 को सूचना दी।

विवाहिता की युवक ने काटी गर्दन
जानकारी के अनुसार शहर के गंगानगर क्षेत्र के रक्षापुरम में  डिफेंस कॉलोनी के छोटे गेट के सामने एक सिरफिरे युवक ने 25 वर्षीय महिला की गर्दन काट दी। आसपास के लोगों द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि ईशापुरम निवासी महिला निशा उर्फ मोहसिना (25) पत्नी सचिन अपने दो बच्चों के साथ रहती है। वह डिफेंस कॉलोनी में होम केयर करती है, जबकि पति किला परीक्षितगढ़ में कंफेक्शनरी की दुकान करता है। 

कई दिनों से युवक कर रहा था पीछा
निशा नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले भी युवक उसका पीछा कर रहा था लेकिन मौका मिलते ही युवक ने विवाहिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला ने बताया कि युवक लगातार पीछे से आवाज दे रहा था तो उसने युवक को ईंट फेंककर मारा था। इतना ही नहीं महिला का यह भी कहना है कि युवक को इससे पहले कभी नहीं देखा था। परेशान पीड़िता ने बताया कि युवक अजीब तरीक से बोल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

हमला करने के बाद से फरार है आरोपी
शहर के डिफेंस कॉलोनी के पीछे वाले गेट के पास पीछे से पहुंचे सिरफिरे आशीष नाम के युवक ने निशा की गर्दन पर चाकू से हमला कर उसे मारने का प्रयास किया। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने घायल महिला को अप्सनोवा अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ ने सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि आरोपी युवक का नाम राहुल है और महिला फिलहाल खतरे से बाहर हैं। उन्होंने आगे बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना गंगानगर पुलिस ने वांछित अभियुक्त को ब्लेड के साथ गिरफ्तार किया है।

वीडियो वायरल: गणेश पंडाल में नाचते-नाचते युवक की हुई मौत, अचानक गिरने पर अभिनय का हिस्सा समझ रहे थे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios