Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में माता-पिता के सामने शादीशुदा महिला को किडनैप कर ले गए कार सवार, इस एंगल से जांच में जुटी पुलिस

यूपी के मेरठ जिले में बस अड्डे पर अपने माता-पिता के साथ खड़ी एक महिला को कार सवार अगवा कर ले गया। इस दौरान पीड़िता के अभिभावक बेटी को छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। वहीं पुलिस इस मामले को प्रम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

Meerut married woman was kidnapped and taken away in front of her parents police investigating matter from this angle
Author
First Published Sep 26, 2022, 1:33 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज और चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिले के भैसाली रोडवेज बस अड्डे पर रविवार शाम हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान माता-पिता की आखों के सामने कार सवार एक महिला को अगवा कर ले गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और माता-पिता से तहरीर लेकर जांच शुरू की। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। 

शादीशुदा महिला को कार सवार ने किया अगवा
इस घटना के बाद पुलिस ने युवक की तलाश करवाई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं युवती की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा लिया गया। इसके बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला शादीशुदा है। उसके पति से उसका विवाद चल रहा है। लिसाड़ी गेट की रहने वाली महिला अपने माता-पिता के साथ रात के समय रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी थी। इसी दौरान कार सवार उसे अगवाकर ले गए। 

पुलिस ने महिला के प्रेम-प्रसंग की जताई आशंका
महिला के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि कार में सवार काजीपुर निवासी एक युवक आया और महिला को उसके मां-बाप के सामने कार में जबरन बैठाकर ले गया। इस दौरान पीड़िता के अभिभावक उसे छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। लेकिन तबतक युवक ने अपनी कार को दौड़ा दिया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर सीओ कैंट रुपाली राय और सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरूकर दी। पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। युवक की तलाश के लिए एक टीम ने काजीपुर में भी दबिश दी है। सीओ ने बताया कि महिला को ले जाने वाला युवक उसका परिचित है। 

मोनू बनकर आरिफ ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो देख युवक का दोस्त भी बना दरिंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios