Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: शादी का झांसा देकर सिपाही युवती से करता रहा दुष्कर्म, फोन पर बोला- शिकायत करने पर अंजाम ठीक नहीं होगा 

यूपी के जिले मेरठ में एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती से डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया। जब युवती शादी करने की जिद करती तो आरोपी परिवार की समस्या बताकर टरकाता रहा लेकिन अब युवती को जान से मारने की धमकी दी है। 

Meerut On the pretext of marriage soldier kept raping girl said on the phone result will not be right if you complain
Author
First Published Oct 2, 2022, 3:03 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर में एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती से डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया लेकिन जब भी शादी की बात करती तो कांस्टेबल किसी न किसी बहाने से टरकाता रहा। इसके अलावा अब पीड़िता को सिपाही के द्वारा धमकी मिलने लगी है। इस वजह से युवती ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का आरोप है कि सिपाही के द्वारा उसकी जान को खतरा है।

साल 2020 में पीड़िता की हुई थी सिपाही से मुलाकात
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। इसी इलाके की रहने वाली 25 साल की युवती के पड़ोस में सिपाही अपने रिश्तेदारी में आता था। दोनों की मुलाकात दिसंबर 2020 को हुई, जिसके बाद धीरे-धीरे दोस्ती की शुरूआत हुई। कुछ दिनों के बाद सिपाही युवती को कॉल करने लगा और दोनों में नजदीकियां बढ़ी। इसी दौरान उसने युवती को शादी का झांसा दिया और एक साल से दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं युवती शादी करने की जिद करती तो सिपाही परिवार की समस्या बताकर पीड़िता को टरकाता रहा।

थाने में शिकायत करने पर अंजाम नहीं होगा ठीक
सिपाही ने पीड़िता को एक हफ्ते पहले ही जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि थाने में शिकायत की तो अंजाम ठीक नहीं होगा। युवती ने एसएसपी ऑफिस पर भेजी शिकायत में कहा है कि सिपाही पहले मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में स्थिति होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। युवती जब शादी का दबाव बनाती तो आरोपी सिपाही हर बार एक या दो महीने को रुकने की बात कहता। धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने आरोपी कांस्टेबल से जान का खतरा बताया है। वर्तमान में वह बदायूं में तैनात है। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अलीगढ़: हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया गैर समुदाय का लड़का, एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने युवक की कर दी ऐसी हालत

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios