Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंत्री अनिल राजभर बोले- सपा बसपा के कारण बीमारू राज्य बन गया था यूपी

 मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रदेश को बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों के लाल- पीले गठबंधन को प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। प्रदेश की पूर्व की सरकारें सपा, बसपा जैसे दलों के चलते प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंच गया था।

Minister Anil Rajbhar said UP had become a BIMARU state due to SP BSP
Author
Lucknow, First Published Jan 1, 2022, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha chunav 2022) से पहले ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash rajbhar) और अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के गठबंधन को लेकर विपक्ष लगातार हमला बोलता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच शुक्रवार को वाराणसी (Varanasi) के चिरईगांव स्थित बरियासनपुर के महादेव पीजी कॉलेज पहुंचे मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने अखिलेश- राजभर के गठबंधन को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश को बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों के लाल- पीले गठबंधन को प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। प्रदेश की पूर्व की सरकारें सपा, बसपा जैसे दलों के चलते प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंच गया था।

पिछली सरकारों के कारण बीमारू राज्य बन गया था यूपी: राजभर
मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि 325 सीटें जीतकर भाजपा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बल पर भाजपा चुनाव मैदान में है। प्रदेश की पूर्व की सरकारें सपा, बसपा जैसे दलों के चलते प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंच गया था। लेकिन केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार मिलकर इस राज्य को अग्रणी राज्य की ओर ले आए। चहुंओर सड़कों का जाल, पर्याप्त बिजली, खाद, राशन जैसी बुनियादी सुविधाओं से लोगों को राहत पहुंचाया।

3 जनवरी को होगा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन
उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को भाजपा पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन चिरईगांव में होगा। इसलिए महादेव पीजी कॉलेज बरियासनपुर के ग्राउंड को देखा जा रहा है। इस सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई मंत्री, विधायक, सांसद भी शामिल होंगे। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, संजय सिंह, अजय सिंह, कमलेश पटेल, शेखर राजभर आदि मौजूद रहे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios